जौनपुर: युवती के साथ सहेली के भाई ने किया रेप, दोस्त बनाता रहा वीडियो

रेलवे पुलिस रेप के आरोपी सफाइकर्मियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है (प्रतीकात्मक तस्वीर)
रेलवे पुलिस रेप के आरोपी सफाइकर्मियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस (UP Police) चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल (Medical) के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

  • Share this:
जौनपुर. जिले के शाहगंज (Shahganj) थाना क्षेत्र के स्थानीय मोहल्ले में कपड़ा देने के लिए सिलाई केन्द्र गई युवती के साथ एक युवक द्वारा रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं इस दौरान आरोपी के साथी पर वीडियो (Video) बनाने का भी आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता की सहेली का भाई है. पीड़िता की सहेली घर में ही सिलाई केंद्र चलाती है, जहां वह भी सिखने के लिए जाती है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने आरोपियों के परिवार से चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछतछ भी कर रही है.

दरअसल, मोहल्ले में संचालित सिलाई केन्द्र पर 20 वर्षीय युवती टेलरिंग का काम सीखने जाती थी. रविवार की शाम पड़ोसी की महिलाओं के कपड़े तैयार होने पर उन्हें वह वहां पहुंचाने गई थी. बताया जा रहा है कि परिवार की महिलाएं मकान के ऊपरी तल पर थीं. नीचे बाहरी कमरे में युवक और उसका एक साथी मौजूद था. आरोप है कि जब युवती वहां पहुंची तो दोनों उसे घसीटकर बगल के कमरे में ले गए, जिसके बाद मकान मालिक के बेटे ने युवती को धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि दूसरा साथी उसका वीडियो बनाता रहा. किसी तरह से दरिंदों के चंगुल से छूटकर पीड़िता घर पहुंची और परिजनों से आपबीती बताई.

आरोपी घटना के बाद से फरार
पीड़िता के पिता की सूचना पर कोतवाल जयप्रकाश सिंह और क्षेत्राधिकारी अजय श्रीवास्तव ने दोनों आरोपितों के घर पर दबिश दी. फिलहाल आरोपी घटना के बाद फरार हो गए हैं. पुलिस ने परिवार के चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.
सीओ अजय कुमार ने बताया कि रविवार शाम को सूचना मिली कि एक मुस्लिम युवती के साथ उसके पड़ोसी आतिफ ने रेप किया. इस दौरान जावेद नाम के युवक ने विडियो क्लिप बनाया. इस मामले में रेप की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी अभी फरार हैं. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.



ये भी पढ़ें:

यौन शोषण मामला: चिन्मयानंद और छात्रा की जमानत पर आज होगी सुनवाई
यूपी विधानसभा उपचुनाव: बीजेपी के लिए 2022 का अंक गणित 11 से होगा तय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज