जौनपुर: एक करोड़ की लूट के आरोपी ने किया कोर्ट में सरेंडर, पुलिस देती रह गई दबिश
Jaunpur News in Hindi

जौनपुर: एक करोड़ की लूट के आरोपी ने किया कोर्ट में सरेंडर, पुलिस देती रह गई दबिश
आरोपी सतीश सिंह ने कोर्ट में किया सरेंडर

आरोपी सतीश सिंह ने कोर्ट में अर्जी भी लगाई है कि उसे जमानत दी जाए क्योंकि घटना के वक्त वह मुंबई मे था.

  • Share this:
जौनपुर. कानपुर कांड के बाद किरकिरी झेल रही पुलिस (Police) को उस वक्त झटका लगा जब जौनपुर (Jaunpur) की दीवानी कचेहरी के सीजेएम कोर्ट (CJM Court) मे एक करोड़ की लूट का मुख्य आरोपी और 25 हजार का इनामिया बदमाश सतीश सिंह (Satish Singh) ने भेष बदलकर सरेंडर कर दिया. जबकि पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही थी. आरोपी सतीश सिंह ने कोर्ट में अर्जी भी लगाई है कि उसे जमानत दी जाए क्योंकि घटना के वक्त वह मुंबई मे था.

सर्राफा व्यापारी से हुई थी लूट

बता दें कि बीते 8 माह पहले 31 अक्टूबर 2019 की रात 8 बजे एसपी आफिस के पीछे सिविल लाईन बाजार मे  श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स  में घुसकर आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग करते हुए लूट और डकैती की घटना को अंजाम दिया था. इस लूटकांड का आरोपी व 25 हजार रूपये का इनामी सतीश सिंह पर था. पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी. लेकिन सोमवार को आरोपी सतीश ने दीवानी न्यायालय स्थित सीजेएम की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया.



न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जेल
कोर्ट प्रतिनिधियों के मुताबिक अभियुक्त ने बताया कि जिस दिन यहां पर लूट की घटना घटित हुई थी उस दिन वह मुंबई में था. मुम्बई में अपने उपस्थित का सीसीटीवी फुटेज प्रशासन को भेजा था. इसके बाद भी उसे लूटकांड में शामिल होना बता दिया गया. न्यायालय ने अभियुक्त को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है. मामले पर एसपी अशोक कुमार ने फोन पर न्यूज 18 को बताया कि पुलिस क्राइम ब्रांच सर्विंलांस समेत कई टीमें सतीश सिंह की तलाश मे कई ठिकानो पर दबीश दे रही थी. जौनपुर मे इस तरह के बड़े अपराधियों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.

(रिपोर्ट: मनोज सिंह पटेल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज