लाइव टीवी

जौनपुरः अगवा 8 वर्षीय मासूम की हत्या कर बदमाशों ने लाश तालाब में फेंका

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 19, 2018, 1:17 PM IST
जौनपुरः अगवा 8 वर्षीय मासूम की हत्या कर बदमाशों ने लाश तालाब में फेंका
प्रतीकात्मक तस्वीर.

परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपी युवक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. हालांकि परिजनों ने पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
जौनपुर जिले में रविवार को एक तालाब में एक 8 वर्षीय मासूम की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. दरअसल, तालाब में हत्या करके फेंके गए मासूम को अज्ञात बदमाशों ने बीते शुक्रवार को अगवा कर लिया था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अब मामले की पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-VIDEO: झगड़कर मुंबई गए युवक के परिजनों से किडनैपरों ने मांगी डेढ़ लाख की फिरौती

रिपोर्ट के मुताबिक मामला केराकत थाना क्षेत्र के पराऊगंज मथुरापुर गांव का है, जहां बीते शुक्रवार को बदमाशों ने मृतक 8 वर्षी मासूम का अपहरण कर लिया और रविवार को उसका शव को तालाब में पड़ा हुआ मिला. आशंका जताई गई है कि मासूम की हत्या के पीछे पड़ोसी युवक का हाथ है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि मासूम की हत्या किस इरादे से की गई है.

यह भी पढ़ें-VIDEO: दिनदहाड़े लुटेरों ने करीब 3 लाख रुपयों पर किया हाथ साफ

माना जा रहा है कि किसी पुरानी रंजिशन के चलते बालक का अपहरण करके हत्या को अंजाम दिया गया है. दबी जुबान लोगों का यहां तक कहते सुना गया है कि झाड़ं फूंक के चलते मासूम की हत्या कर उसकी लाश को तालाब मे फेंका गया है. फिलहाल,  पुलिस ने पड़ोसी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपी युवक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. हालांकि परिजनों ने पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

(रिपोर्ट- मनोज पटेल, जौनपुर)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2018, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...