Lockdown: 45 किलोमीटर साइकिल चलाकर अपनी होने वाली पत्नी से मिलने पहुंचा युवक, लौटा तो...
Jaunpur News in Hindi

Lockdown: 45 किलोमीटर साइकिल चलाकर अपनी होने वाली पत्नी से मिलने पहुंचा युवक, लौटा तो...
जौनपुर में एक युवक लॉकडाउन के बीच अपनी होने वाली पत्नी से मिलने के लिए 45 किलोमीटर साईकिल चलाकर पहुंचा

जौनपुर (Jaunpur): जलालपुर का रहने वाला एक युवक मंगलवार की रात मीरगंज के एक गांव में साइकिल से होने वाली पत्नी से मिलने पहुंचा था. इसके बाद वह रात तीन बजे वापस लौट रहा था, तभी अदारी के पास डॉयल 112 पुलिस की नजर पड़ गई.

  • Share this:
जौनपुर. कोरोना (COVID-19) के खिलाफ जंग में उत्तर प्रदेश का जौनपुर (Jaunpur) लॉकडाउन (Lockdown) है. यहां मीरगंज थाना क्षेत्र में लॉकडाउन में जहां लोग अपने घरो मे रहने को मजबूर हैं, वही कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो प्रेमिका या होने वाली पत्नी से मिलने की चाहत में लॉकडाउन की परवाह नहीं कर रहे. ऐसा ही एक वाकया जिले में सामने आया है. यहां एक युवक अपने होने वाली पत्नी से मिलने के लिए 45 किलोमीटर दूर रात में उसे घर पहुंच गया.

लेकिन वापसी के समय पुलिस की नजर से वह नहीं बच पाया. पुलिस ने रोका तो शख्स काफी गिड़गिड़ाने लगा, जिसके बाद पुलिस ने उसे सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया. दरअसल जलालपुर का रहने वाला एक युवक मंगलवार की रात मीरगंज के एक गांव में साइकिल से होने वाली पत्नी से मिलने पहुंचा था. इसके बाद वह रात तीन बजे वापस लौट रहा था, तभी अदारी के पास डॉयल 112 पुलिस की नजर पड़ गई.

पुलिस ने हिदायत देकर छोड़ा



पुलिस ने रोका तो उसने सच-सच बता दिया. उसने बताया कि लॉकडाउन में बाहर निकलना मुश्किल है. वह रात में ही घर से बाहर निकला और 45 किमी दूरी तय करके अपनी होने वाली पत्नी को देखने आया. युवक ने बताया कि प्रेमिका की तबियत खराब थी, उसे दवा देने आया था. पुलिस ने काफी पूछताछ के बाद हिदायत देकर छोड़ दिया. पुलिस का कहना है की युवक जिस लड़की से मिलने पहुंचा था, उसकी शादी होनी थी. लॉकडाउन के कारण शादी में देरी होने पर वह मिलने के लिए साइकिल से रात उससे घर पहुंच गया.
ये भी पढ़ें:

HC: मस्जिदों में लाउडस्पीकर से अजान पर रोक मामले में सरकार को मिला समय

कानपुर: लॉकडाउन में मंदिर जाने पर बुजुर्ग को सजा देने वाले थानेदार लाइन हाजिर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज