लाइव टीवी

परिजनों का दावा- 50 अंडे खाने की शर्त पर नहीं गई थी जान, मौत की बताई ये वजह

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 4, 2019, 5:45 PM IST
परिजनों का दावा- 50 अंडे खाने की शर्त पर नहीं गई थी जान, मौत की बताई ये वजह
मृतक सुभाष यादव के भाई अनिल यादव

परिजन समेत गांव के लोगों ने बताया कि दो हजार रूपये की खातिर अंडा खाने की शर्त बेबुनियाद और झूठी अफवाह है.

  • Share this:
जौनपुर. जिले के शाहगंज (Shahganj) थाना के बीबीगंज बाजार मे शर्त लगाकर अंडा खाने से 45 वर्षीय सुभाष यादव (Subhash Yadav) की मौत की खबर को परिजन औऱ ग्रामीणों ने झूठा बताया है. मीडिया में छपी खबर के मुताबिक सुभाष यादव ने अपने दोस्त से दो हजार रूपये की शर्त लगाया था. जिसमें शराब के साथ 50 अंडा खाने की बात कही गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 42 अंडा खाने के बाद सुभाष यादव की तबीयत खराब हो गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हालांकि परिवार का कहना है कि यह खबर ही झूठी है.

शाहगंज थाना इलाके के बीबीगंज बाजार स्थित अर्गुपुर कला गांव निवासी सुभाष यादव गांव के एक साथी द्वारा शर्त में अंडे खाने से मौत के मामले ने न्यूज 18 के कैमरे पर परिजन और गांव वालों ने बताया कि करीब तीन महिने पहले एक हादसे के दौरान सुभाष के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी. सिटी स्कैन, एमआरआई समेत कई जांच कराये जाने के बाद चिकित्सकों ने ब्रेन हैमरेज की बात कही. परिजन पहले स्थानीय अस्पताल में उसका इलाज कराया. हालत गंभीर होने के बाद लखनऊ एसजीपीजीआई लखनऊ ले गए. हालत में सुधार न मिलने पर उसे परिजन घर लेकर आ गए. बीते शनिवार की रात सुभाष यादव ने आखिरी सांस ली.

दो हजार रूपये की खातिर अंडा खाने की शर्त बेबुनियाद

परिजन समेत गांव के लोगों ने बताया कि दो हजार रूपये की खातिर अंडा खाने की शर्त बेबुनियाद और झूठी अफवाह है. मीडियो मे आयी खबर भी झूठी है. इसका खंडन परिजन और गांव वालों ने कैमरे पर दिया. परिजनों ने न्यूज18 को इलाज के पेपर भी दिखाते हुए कहा कि अंडा खाने से मौत वाली बात पुरी तरह से फर्जी है.

मृतक के भाई अनिल यादव ने बताया कि जो भी खबर मीडिया में छपी है वह बिल्कुल गलत है. किसी ने दुश्मनी निकालने के लिए ऐसी अफवाह फैलाई है. सुभाष यादव की मौत घर में हुई. उसके गले और सिर में चोट लगी थी. इलाज के बाद घर ले आया गया था, जहां उसकी मौत हो गई.

(इनपुट: मनोज कुमार)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 2:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...