जौनपुर: प्यार में असफल होने पर भाई की साली का कुल्हाड़ी से काटा गला
Jaunpur News in Hindi

जौनपुर: प्यार में असफल होने पर भाई की साली का कुल्हाड़ी से काटा गला
हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है

शादी से इनकार करने पर नाराज युवक ने सोते समय कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी और मौके से प्रेमी फरार हो गया.

  • Share this:
जौनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जनपद के जलालपुर थाना में एक युवक ने प्यार में असफल होने पर अपने ही भाई की साली की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या (Murder) कर दी. दरअसल, युवक का अपने भाई की 20 वर्षीया साली से लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लेकिन शादी से इनकार करने पर नाराज युवक ने सोते समय कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. हत्या की सूचना मिलते ही इलाके मे सनसनी मच गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर आगे की कार्यवाई में जुट गई है. हत्या के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. अभी तक तहरीर न मिलने पर पुलिस द्वारा केस दर्ज नहीं किया गया है.

घटना जौनपुर के जलालपुर थाना के हीरापुर गांव की है. युवक अपने भाई की साली से इस कदर मोहब्बत करता था कि शादी से इनकार करने पर उसने उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि जिले के नेवादा गांव में मृतक युवती के बड़ी बहन की शादी हुई है. युवती बहन के देवर हरिशंकर से चोरी छिपे प्यार करती थी. दोनों के बीच के संबंध की जानकारी परिजनों को भी थी. परिवार के सभी लोग शादी के लिए सहमत भी थे. लेकिन प्रेमिका शादी के लिए सहमत नहीं थी. लिहाजा उसने शादी करने से मना कर दिया.

अभी तक दर्ज नहीं हुई है FIR



मृतका की बड़ी बहन की माने तो छोटी बहन देवर से शादी करने को तैयार नहीं थी. इसी से उसका देवर नाराज चल रहा था. जिसके बाद उसने मंगलवार देर रत कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी. हालांकि हत्या के 6 घंटे बाद भी कोई तहरीर नहीं दी गई है. फ़िलहाल मामले में पुलिस तफ्तीश में जुटी है. पुलिस का कहना है कि तहरीर नहीं मिली है, लेकिन हत्या की वजह की जांच की जा रही है. फ़िलहाल एसपी सिटी मौके पर पहुंचे हैं.
(रिपोर्ट: मनोज पटेल)

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार देगी 1.5 लाख रियल एस्टेट और 10 हजार ड्राइवर सहित इन कामगारों को रोजगार

लॉकडाउन के बीच झांसी में पाकिस्तानी टिड्डी दल से जंग, डीएम ने संभाला मोर्चा, 40 लाख टिड्डियां ढेर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading