Home /News /uttar-pradesh /

jaunpur mentally challenged man opens fire on a family one killed four others injured upat

जौनपुर: सनकी ने ताऊ के परिवार पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, एक बुजुर्ग की मौत, 4 घायल

Jaunpur: भतीजे ने ताऊ के परिवार पर किया जानलेवा हमला, एक की मौत

Jaunpur: भतीजे ने ताऊ के परिवार पर किया जानलेवा हमला, एक की मौत

Jaunpur Crime News: जानकारी के मुताबिक नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी 70 वर्षीय राजबली यादव के घर पर पड़ोस का ही सनकी युवक जो रिश्ते में भतीजा लगता है, किसी बात से खुन्नस खाया हुआ था. उसने रात 12:00 बजे के बाद सो रहे बड़े पिता राजबली को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर उनके लड़के रविंद्र, उनकी पत्नी विमला देवी, बहू और 13 वर्षीय बच्चा भी बाहर आ गया. उसने उनपर भी फायर भी झोंक दिया. इलाज के लिए सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां बुजुर्ग राजबली यादव की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. यूपी के जौनपुर जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में सोमवार आधी रात को एक सनकी युवक ने अपने बड़े पिता के परिवार के लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए हमला कर दिया. इस हमले में गोली लगने से 70 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की जान चली गई, जबकि उनकी पत्नी, बेटे, बहू, एक बच्चे समेत चार लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया. प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सभी घायलों को हायर सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। उधर पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी 70 वर्षीय राजबली यादव के घर पर पड़ोस का ही सनकी युवक जो रिश्ते में भतीजा लगता है, किसी बात से खुन्नस खाया हुआ था. उसने रात 12:00 बजे के बाद सो रहे बड़े पिता राजबली को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर उनके लड़के रविंद्र, उनकी पत्नी विमला देवी, बहू और 13 वर्षीय बच्चा भी बाहर आ गया. उसने उनपर भी फायर भी झोंक दिया. इलाज के लिए सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां बुजुर्ग राजबली यादव की मौत हो गई. जबकि अन्य सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. सभी की गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने हायर सेंटर बनारस के लिए रेफर कर दिया.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
गोली कांड के पीछे सनकी युवक के पागलपन वजह बताई जा रही है. सनकी युवक ने आधी रात के बाद परिवार के लोगों पर गोली क्यों चलाई? यह अभी भी जांच का विषय है. फिलहाल बताया जा रहा है कि किसी बात से खुन्नस खाकर घुमंतू टाइप का युवक लोगों पर गोली मारकर फरार है. पुलिस आरोपी राजू उर्फ आकाश की तलाश में जुट गई है.

(रिपोर्ट: मनोज सिंह पटेल) 

Tags: Jaunpur news, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर