Jaunpur News: पिकअप और ट्रक में जोरदार टक्कर, 6 की मौत, 5 अन्‍य घायल

जौनपुर के एसपी सिटी डॉ संजय कुमार ने हादसे की जानकारी दी

Jaunpur News: हादसा जलालपुर हाईवे- वाराणसी सीमा पर उस वक्त हुआ जब तेज रफ़्तार पिकअप की भिड़ंत एक ट्रक से हो गई.

  • Share this:
    जौनपुर. वाराणसी (Varanasi) में महिला का अंतिम संस्कार कर लौट रहे पिकअप सवार लोग हादसे का (Road Accident) शिकार हो गए. मंगलवार तड़के हुए इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे में 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं, जिनमें से एक को इलाज के लिए वाराणसी हायर सेंटर रेफर किया गया है. हादसा जलालपुर हाईवे-वाराणसी सीमा पर उस वक्त हुआ जब तेज रफ़्तार पिकअप की भिड़ंत एक ट्रक से हो गई.

    जौनपुर के पुलिस अधीक्षक (सिटी) डॉ. संजय कुमार ने बताया कि एक पिकअप वाराणसी से एक महिला का अंतिम संस्कार कर सरायख्वाजा जा रही थी. जलालपुर थाना क्षेत्र में वाराणसी बॉर्डर पर उसकी टक्कर एक ट्रक से हो गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत मौके पर हो गई. एक अन्य ने इलाज के दौरान डैम तोड़ दिया. इस हादसे में 5 लोग घायल भी हुए हैं, जिनका इलाज जिला सदर अस्पताल में चल रहा है. एक की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

    जलालपुर और सरायख्वाजा के रहने वाले थे मृतक 
    पुलिस अधीक्षक में मुताबिक सभी मृतक जलालपुर और सरायख्वाजा के रहने वाले थे. हादसे की वजह अभी पता नहीं चल पाई है. माना जा रहा है कि तेज रफ़्तार और ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ.

    सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान 

    उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जौनपुर में हुए सड़क हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों के लिए दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता की घोषण की है. साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंच कर पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए.



    (रिपोर्ट: मनोज पटेल)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.