जौनपुर: दलित युवती से गैंगरेप मामले में तीनों आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

जौनपुर के एसपी सिटी अनिल कुमार ने बताया कि मामला दलित परिवार के होने के नाते पुलिस एससी, एसटी का मुकदमा लिखा गया है. मामले की जांच सीओ शाहगंज को सौंप दिया गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 4:48 PM IST
जौनपुर: दलित युवती से गैंगरेप मामले में तीनों आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल
जौनपुर में गैगरेप मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपी. Photo: News 18
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 4:48 PM IST
जौनपुर मे बाईक सवार तीन बदमाशों द्वारा युवती की अपहरण कर गैंगरेप के मामले में न्यूज-18 की खबर का बड़ा असर हुआ है. युवती के साथ गैंग रेप के तीनों आरोपियो को पुलिस ने फिरोजपुर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पूरा मामला खुटहन थाना क्षेत्र का है. बीती रात शौच के लिए गई युवती को बदमाशों ने अपहण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद युवती घटनास्थल से करीब 5 किलोमीटर दूर सड़क किनारे बदहवास की हालत मे फेंकी हुई मिली थी. पुलिस ने मामले मे पहले तत्परता तो दिखाई, लेकिन अपहरण का केस दर्ज कर मेडिकल के लिए भेज मामले की लीपापोती की कार्रवाई मे जुटी रही.

रात मे गैंगरेप की खबर की चर्चा शाम को अपहरण का केस दर्ज किया. लेकिन मामले मे न्यूज-18 की जौनपुर टीम ने खबर की लगातार फालोअप किये जाने बाद हरकत मे आयी. पुलिस ने मामले मे कार्रवाई करते हुए पीड़िता के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज किया और गैंगरेप के तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जौनपुर के एसपी सिटी अनिल कुमार ने बताया कि मामला दलित परिवार के होने के नाते पुलिस एससी, एसटी का मुकदमा लिखा गया है. मामले की जांच सीओ शाहगंज को सौंप दिया गया है. मौके से घटना के समय प्रयोग मे लाई गई बाईक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

(रिपोर्ट: मनोज पटेल)

ये भी पढ़ें: 

रिटायर्ड कर्नल से मारपीट: आरोपी एडीएम अभी भी फरार, गनर और नौकर गिरफ्तार
Loading...
मिर्जापुर: कस्तूरबा गांधी विद्यालय में एक लड़की की मौत से हड़कंप, वार्डन निलंबित, जांच के आदेश

शाहजहांपुर: अश्लील वीडियो बनाकर युवती के साथ गैंगरेप, केस दर्ज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर