जौनपुर: कचहरी से महिला के अपहरण की सूचना पर हड़कंप, देवरानी-जेठानी से जानें असली कहानी

जौनपुर: जेठानी हीरावती और देवरानी बरफी देवी

जौनपुर (Jaunpur) में एक महिला के अपहरण की सूचना के बाद पुलिस ने तफ्तीश की तो कहानी कुछ और निकली. मामले में दो महिलाएं हिरासत में हैं. दोनों एक ही परिवार की देवरानी और जेठानी हैं.

  • Share this:
    मनोज पटेल

    जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक महिला के अपहरण (Kidnapping) के मामले में पुलिस दिन भर हलकान रही. जब पुलिस ने दो महिलाओं को हिरासत में लिया तो मामला कुछ और ही निकला. पता चला कि जेठानी अपने हिस्से की जमीन बेचने की लिए कचहरी पहुंची थी. इससे नाराज देवरानी भी कचहरी पहुंच गई. इसके बाद जेठानी को लेकर देवरानी ऑटो पर सवार होकर घर पहुंची. इस दौरान कचहरी में महिला के अपहरण का हल्ला हो गया. इसकी सूचना पुलिस तक पहुंची.

    मामला लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कचहरी कैंपस का है. पुलिस दोनों महिलाओं को लेकर लाइन बाजार थाने पहुंची. जांच में पता चला कि घर की दोनों महिलाओं में लगातार अनबन है. मामला साढ़े 4 बिसवा जमीन बेचने से जुड़ा है. जेठानी को कोई संतान नहीं है, लिहाजा देवरानी के पास रहती थी. लेकिन, कुछ दिनों से वह मायके चली गई थी. वहीं से वह वह सीधे कचहरी पहुंचकर अपने हिस्से की जमीन को बेचने के लिए आ गई. इसके बाद सूचना पर देवरानी भी कचहरी पहुंची और बवाल हो गया.

    जेठानी को रोकने पहुंची देवरानी
    न्यूज 18 कैमरे पर देवरानी-जेठानी द्वारा अपहरण की झूठी कहानी को कबूल करते हुए देवरानी बरफी देवी ने बताया कि कोई संतान न होने और जेठानी हीरावती के पति की मौत के बाद उन्‍हें हम अपने घर पर रखे हुए हैं. कुछ दिनों से वह मायके चलगी गई. वह गांव के एक व्यक्ति को जमीन बेचने के लिए कचहरी आई थीं. इसके बाद हमने उन्‍हें ऑटो में बिठाकर सीधे घर लेकर आ गए. मारपीट या अपहरण जैसी कोई बात नहीं है. पुलिस मामले में कार्रवाई करे.

    वहीं, जेठानी हीरावती देवी ने भी अपहरण मारने-पीटने जैसी घटना से इनकार किया है. उन्‍होंने बताया कि हम अपने मर्जी से अपने हिस्से की जमीन को रजिस्ट्री दूसरे को कराने के लिए पहुंचे हुए थे, जिसे देवरानी द्वारा रोक दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.