जौनपुर: अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत तीन की मौत

जौनपुर में दिखा रफ़्तार का कहर

Jaunpur News: सड़क हादसे के बाद बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस समय रहते स्थिति को संभाल लिया. सड़क हादसे मे दोषियों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई मे जुट गई है.

  • Share this:
    जौनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले में रविवार को रफ़्तार का कहर देखने को मिला. अलग-लग सड़क हादसों (Road Accidents) में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. मौत के बाद नाराज लोगों ने हंगामा खड़ा करते हुए कहीं वाहन को आग के हवाले कियो तो कहीं शव रखकर रोड पर जाम लगा दिया. सड़क हादसे के बाद बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस समय रहते  स्थिति को संभाल लिया. सड़क हादसे मे दोषियों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई मे जुट गई है.

    जानकारी के मुताबिक जिले मे सड़क हादसे की पहली घटना मुंगराबादशाहपुर थाना के सुजानगंज रोड पर हुई, जब एक बेकाबू स्कारपियो कार ने साईकिल सवार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद नाराज लोगों ने रोड किनारे पलटी स्करपियो को आग के हवाले कर दिया. मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर कार्रवाई मे जुटी हुई है.

    सड़क हादसे की दूसरी दर्दनाक घटना जिले के शाहगंज थाना के आजमगढ़ रोड की है, जहां सड़क पार कर रही महिला को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई, नाराज लोगों ने रोड जाम कर हंगामा खड़ा कर दिया. लोग चक्का जाम कर कार्रवाई किये जाने की मांग करने लगे, इस दौरान कुछ वाहनों पर लोगों ने पथराव करके गुस्सा निकाला. हालांकि पुलिस ने समझा-बुझाकर कर लोगों को शांत किया. तीसरी घटना भी शाहगंज की है. सरपतहां थाना के सरायमोईद्दीनपुर में मजदूरी करने जा रहे एक मजदूर को टक्कर मारते हुए ट्रेलर पलट गई. जिससे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने चालक को गिरफ्तार करते हुए धारा 304 का केस दर्ज करते हुए कार्रवाई मे जुट गई है.

    (रिपोर्ट:मनोज पटेल)

    --

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.