Home /News /uttar-pradesh /

UP Crime : जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, दो सगी बहनों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, इलाके में सनसनी

UP Crime : जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, दो सगी बहनों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, इलाके में सनसनी

घटना के बाद मौके का जायज़ा लेती पुलिस

घटना के बाद मौके का जायज़ा लेती पुलिस

Crime in Jaunpur: सिकरारा क्षेत्र में शौचालय बनाने को लेकर उठा विवाद मामला इतना बढ़ गया कि झगड़े में दो बहनों की जान चली गई. इन दोनों सगी बहनों को उनके ही चचेरे भाई ने मौत के घाट उतार दिया. इस सनसनीखेज घटना से पूरा इलाका सहमा हुआ है. पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश. लम्बे समय से चल रहा था परिवार के बीच जमीन का विवाद.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. सिकरारा थाना क्षेत्र में शौचालच बनाने के विवाद में चचेरे भाई ने दो सगी बहनों को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने गड़ासे से हमला कर दोनों बहनों की हत्या कर दी इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है. वारदात के पीछे बताया जा रहा है कि तहसील और थाने पर दर्जनों बार शिकायत के बावजूद भी जमीन विवाद का मसला प्रशासन हल नहीं कर पाया था जिसके चलते शौचालय बनाने की विवाद में खूनी संघर्ष में दो सगी बहनों की जान चली गई इस घटन के बाद से पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है.

एसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने न्यूज़ 18 को बताया कि शौचालय बनाने की विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई इसमें धारदार हथियार से युवतियों पर वार किया गया, ​जिसके बाद दोनों ने दम तोड़ दिया नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र के कुकरिहांव गांव में दो भाई शिवशंकर पांडेय और रमाशंकर पांडेय के बीच काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा है. गुरुवार सुबह घर से तकरीबन 50 मीटर की दूरी पर रमाशंकर पांडेय शौचालय का निर्माण करा रहे थे. जानकारी होने पर पहुंचे शिवशंकर पांडेय ने इसका विरोध किया. देखते ही देखते दोनों भाइयों में वाद-विवाद होने लगा. दोनों परिवारों के लोग वहां इकट्ठा हो गए. इस दौरान दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने लगे. रमाशंकर पांडेय के बेटे आशीष पांडेय ने गड़ासे से हमलाकर शिवशंकर की बेटी पूर्णिमा पांडेय और अंतिमा पांडेय की हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी आशीष फरार हो गया. पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है। दो हत्याओं के बाद से गांव में एहतियातन भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है.

समाधान दिवस पर निपट जाता मामला तो बच जाती जानें

जानकारी के मुताबिक बता दोनों पक्षों में विवाद पिछले 2 साल से चल रहा है. जमीनी विवाद के चलते दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई है. पुलिस की ओर से कई बार कार्रवाई भी हुई है, दूसरी ओर कई बार समाधान दिवस में बुलाने के बाद भी पुलिस और स्थानीय प्रशासन इस जमीन विवाद को सुलझा नहीं पाया. जिसके चलते आज शौचालय बनाने की विवाद में दो भाइयों के बीच मारपीट में दो सगी बहनों की जान चली गई.

Tags: Land Dispute, Murder case, UP, जौनपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर