जौनपुर: नौकरी दिलाने के बहाने जीजा और उसके दोस्तों ने बनाया हवस का शिकार

बता दें कि बरसठी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसके जीजा ने नौकरी दिलाने के नाम पर उसे 13 अगस्त को अपने दोस्त के साथ देवरिया भेजा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 11:03 AM IST
जौनपुर: नौकरी दिलाने के बहाने जीजा और उसके दोस्तों ने बनाया हवस का शिकार
(सांकेतिक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 11:03 AM IST
जौनपुर पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद जीजा समेत उनके तीन दोस्तों पर रेप की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. युवती ने आरोप लगाया कि टीचर की नौकरी दिलाने के बहाने जीजा और उसके दोस्तों ने देवरिया जिले में ले जाकर एक कमरे में बंदकर उसके साथ कई दिनों तक रेप किया. युवती का आरोप है कि इसके पहले पीड़ित युवती जब केस दर्ज कराने थाने गई थी तो पुलिस ने उसे भगा दिया था. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

बता दें कि बरसठी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसके जीजा ने नौकरी दिलाने के नाम पर उसे 13 अगस्त को अपने दोस्त के साथ देवरिया भेजा था. जीजा से फोन पर हुई बात के मुताबिक युवती मियांचक बाजार में पहुंची. जहां उसके जीजा का दोस्त देवरिया निवासी राजेश गुप्ता मौजूद था.

वह राजेश के साथ देवरियां पहुंची तो उसे एक कमरे में रखा गया. शाम तक उसका जीजा भी अपने एक और साथी के साथ पहुंच गया. जहां तीनों ने उसके साथ सामूहिक रेप किया. चार दिनों तक उसी कमरे में उसे बंदकर रखा गया और उसके साथ तीनों दुष्कर्म करते रहे. पांचवें दिन मौका पाकर वह किसी तरह वहां से जान बचाकर भागकर घर आ गई और परिजनों को आपबीती बताई.

परिजनों के साथ वह बरसठी थाने केस दर्ज कराने के लिए पहुंची तो पुलिस ने उसे डाटकर भगा दिया था. थाने से निराश लौटी पीड़ित युवती ने तहत कोर्ट में वाद दाखिल किया. कोर्ट ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

(रिपोर्ट: मनोज पटेल)

ये भी पढ़ें:

अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक गांव बटेश्वर जाएंगे CM योगी, देंगे कई सौगात

यूपी में BSA सहित 26 अधिकारियों के तबादले, देखें लिस्ट

मेरठ: एक रुपये के लिए व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर