किसान कुंभ: ‘यूपी के 59 हजार गांवो में BJP सरकार के कामों का प्रचार करें कार्यकर्ता’

फाइल फोटो

प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पांडेय ने किसान कुम्भ ग्राम सभा अभियान का शुभारंभ किया. इस अभियान में प्रदेश के 59 हजार गांवो में सरकार की उपलब्धियों का प्रचार किया जायेगा.

  • Share this:
    भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा ने प्रदेश के किसान कुम्भ ग्राम सभा अभियान का आगाज जौनपुर से किया है. इस अभियान के तहत बीजेपी कार्यकर्ता 10 जनवरी से एक महीने तक किसानों के घर-घर जाकर सरकार की उपलब्धियों का  प्रचार-प्रसार करेंगे. इस अभियान का शुभारंभ प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पांडेय ने किया. इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया.

    बीजेपी के इस प्रोग्राम को जिले के सिकरारा थाना के बोधापुर गांव मे आयोजित किया गया था. किसान मोर्चा द्वारा चलाये जा रहे इस अभियान में बीजेपी कुल 68 योजनाओं को लेकर किसानों के दरवाजे पर जाएगी. किसानों और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि यूपी के 59 हजार गांवो में डोर टु डोर सरकार के कामों का प्रचार किया जायेगा.

    लोंगो को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश की जनता ने पिछले दो दिनों में राजनीति में दो बड़े बदलावों को देखा है. महेन्द्र नाथ ने दावा किया कि बीजेपी सभी राज्यों में 350 से ज्यादा सीटों पर चुनाव जीतेगी. साथ ही किसानों की आय को दुगुना करने का सरकार प्रयास कर रही है.

    महेन्द्र नाथ ने कहा कि कड़े फैसले लेने वाली मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास के पथ पर काम कर रही है. किसान कुंभ ग्राम सभा अभियान में पूर्वांचल के सभी जिलाध्यक्षों समेत सभी पदाधिकारियों ने शिरकत की. बीजेपी अध्यक्ष ने लोगों को बैनर और प्रचार सामग्री दी.  (रिपोर्ट-मनोज सिंह पटेल)

    ये भी पढ़ें: आत्महत्या करने पर तुलीं PM मोदी से भयभीत विपक्षी पार्टियां: BJP प्रदेश अध्यक्ष

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.