Home /News /uttar-pradesh /

jaunpur land mafia godown demolish by help of bulldozer

अब जौनपुर में गरजा योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर, भूमाफिया के अवैध गोदाम को प्रशासन ने ढहाया

सदर तहसील स्थित लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रंजीतपुर गांव में सरकारी भूमि पर कब्जा कर बने निजी गोदाम को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया गया.

सदर तहसील स्थित लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रंजीतपुर गांव में सरकारी भूमि पर कब्जा कर बने निजी गोदाम को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया गया.

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल ने बताया कि बहुत दिनों से यहां सरकारी भूमि पर कब्जा किया गया था. जिला प्रशासन ने तहसीलदार सदर की अध्यक्षता में और पुलिस प्रशासन के सहयोग से कब्जा की गई भूमि पर बनाई गई बाउंड्री वॉल को बुलडोजर की मदद से ढहा दिया है. नागपाल ने इसके साथ ही सख्त चेतावनी दी कि जमीन पर कब्जा करने वाले भू-माफियाओं के खिलाफ यह कार्रवाई जारी रहेगी.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही अपनी दूसरी पारी की शुरुआत लखनऊ स्टेडियम से आगामी 25 मार्च को करने जा रहे हैं, लेकिन उनका बुलडोजर अभी से जौनपुर जिले में गरजने लगा है. यहां सदर तहसील स्थित लाइन बाजार थाना क्षेत्र के रंजीतपुर गांव में सरकारी भूमि पर कब्जा करके बनाए गए निजी गोदाम को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया गया. इस सरकारी जमीन पर एक दबंग ने कई वर्षों से कब्जा कर रखा था. अब यह जमीन वापस से सरकारी उपयोग में लाई जाएगी.

प्रशासन के बुलडोजर चलाने से भू-माफियाओं में हड़कंप मच गया. आपको बता दें कि नगर जौनपुर के कई इलाकों में सरकारी जमीन पर कब्जा करके होटल समेत अन्य प्रतिष्ठान बनाए गए हैं. हालांकि इस पहले तक इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी.

ये भी पढ़ें- जौनपुर : जमीन विवाद में पुलिस पर हमला, 6 महिलाओं समेत 8 लोग गिरफ्तार

इस मामले में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल ने बताया कि बहुत दिनों से यहां सरकारी भूमि पर कब्जा किया गया था. जिला प्रशासन ने तहसीलदार सदर की अध्यक्षता में और पुलिस प्रशासन के सहयोग से कब्जा की गई भूमि पर बनाई गई बाउंड्री वॉल को बुलडोजर की मदद से ढहा दिया है. नागपाल ने इसके साथ ही सख्त चेतावनी दी कि जमीन पर कब्जा करने वाले भू-माफियाओं के खिलाफ यह कार्रवाई जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें- जयंती विशेष : डॉ. राममनोहर लोहिया को खूब भाती थी चंबल की खूबसूरती

एक से डेढ़ बिस्वा जमीन पर अवैध निजी गोदाम बनाकर सरकारी भूमि पर कब्जा हटाकर प्रशासन भले ही अपना पीठ थपथपा रहा हो, लेकिन बड़े-बड़े भू माफियाओं पर जिला प्रशासन कब कार्रवाई करेगा और योगी आदित्यनाथ बाबा का बुलडोजर क्या इनके ऊपर भी चलेगा यह आम जनमानस में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Tags: Bulldozer Baba, Jaunpur news, Land mafia

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर