Home /News /uttar-pradesh /

lawn owner brijesh of varanasi was murdered due to an illicit relationship in jaunpur upns

Crime: कर्मचारी की बहन से जबर्दस्ती बनाता था अवैध संबंध, ऐसे रची गई लॉन संचालक के मौत की प्लानिंग

Jaunpur News: इसी बीच कर्मचारी ने कार में रखी एक लोहे की राड से बृजेश के सिर पर प्रहार कर दिया.

Jaunpur News: इसी बीच कर्मचारी ने कार में रखी एक लोहे की राड से बृजेश के सिर पर प्रहार कर दिया.

Jaunpur Crime News: बहन और उसके पति को चुनमुनपुर गांव में छोड़कर मनीष कार लेकर देर रात केराकत कोतवाली क्षेत्र के सोहनी गांव पहुंचा. लाश जलाने की भी कोशिश की . सफल नहीं होने पर शव को गेहूं के खेत में फेंक दिया और कार में आग लगा दी.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट – मनोज सिंह पटेल

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर के सोहनी गांव के पास 20 मार्च की सुबह खेत से बरामद बनारस के पहड़िया निवासी लॉन संचालक बृजेश पटेल (42) के अधजला शव मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस के मुताबिक, अवैध संबंध के चलते बृजेश की हत्या की गई थी. इस मामले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपियों में बृजेश का कर्मचारी मनीष, उसका मित्र दीपू एवं जीजा नितिन और मनीष की बहन शामिल है.

आईजी के सत्यनारायण ने बताया कि बृजेश का संबंध लॉन में काम करने वाले चौबेपुर के खटौना निवासी मनीष पाल की बहन से था. इससे नाराज मनीष ने अपने दोस्त दीपू की मदद से बृजेश की हत्या की योजना बनाई. कार में वारदात को अंजाम देते समय मनीष की बहन और बहनोई नितिन भी साथ में थे. आईजी के मुताबिक मृतक शराब और शबाब का शौकिन था.जब वह शराब पीता था वह अपने कर्मचारी मनीष पाल की बहन की ससुराल पहुंच जाता था. अवैध संबंध जबरदस्ती बनाता था. इसी तरह घटना वाली रात भी उसने अपने मैरेज हाल पर जमकर शराब पी और मुर्गा खाने के बाद घर से अपनी कार लेकर सीधे अपने कर्मचारी के बहन घर पहुंच गया.

लोहे की रॉड सिर पर दे मारी

उसके जीजा से कहा कि आप अपने घर में रहे ये मेरे साथ जाएगी. इसी बात को लेकर विवाद हुआ तो बहन ने अपने भाई को पूरी घटना की जानकारी दी. भाई अपने एक साथी के साथ मौके पर पहुंच गया. मालिक और कर्मचारी के बीच गाली गलौज हुई . इसी बीच कर्मचारी ने कार में रखी एक लोहे की राड बृजेश के सिर पर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई .

UP: बागपत में बंदर को पकड़ने के लिए पीछे-पीछे दौड़ा पूरा थाना, जानिए पूरा माजरा

ऐसे लगाया शव को ठिकाने

बहन और उसके पति को चुनमुनपुर गांव में छोड़कर मनीष कार लेकर देर रात केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी चौकी अंतर्गत सोहनी गांव पहुंचा. पहचान छिपाने के शव जलाने का भी प्रयास किया. सफल नहीं होने पर शव को गेहूं के खेत में फेंक दिया और कार में आग लगा दी.

Tags: Brutal Murder, Jaunpur news, Love affair, Love Story, Up crime news, UP news, UP police, Varanasi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर