लाइव टीवी

ड्यूटी पूरी होने के बाद ट्रैक पर मालगाड़ी छोड़कर चले गए लोको पायलट और गार्ड

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 3, 2018, 6:09 PM IST
ड्यूटी पूरी होने के बाद ट्रैक पर मालगाड़ी छोड़कर चले गए लोको पायलट और गार्ड
फाइल फोटो

जौनपुर रेलवे स्टेशन के सहायक स्टेशन मास्टर पंकज यादव ने बताया कि ड्यूटी पूरी हो जाने पर चालक व गार्ड ने ट्रैक पर मालगाड़ी खड़ी कर दी और घर चले गए. दूसरे लोको पायलट व गार्ड के आने पर गाड़ी रवाना होगी.

  • Share this:
जौनपुर रेलवे स्टेशन पर रविवार शाम रेलवे के कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई, जहां विभाग की अनदेखी करने से नाराज लोको पायलट व गार्ड मालगाड़ी को रेलवे स्टेशन पर खड़ा करने के बाद गायब हो गए. इस घटना के बाद मालगाड़ी सुबह तक स्टेशन पर ही खड़ी रही. मामला सामने आने के बाद रेलवे के अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

सिग्नल देने के बाद भी जब ट्रेन आगे नहीं बढ़ी तो हड़कंप मच गया. ट्रेन लूप लाइन पर खड़ी रही जबकि अन्य ट्रेनों को मेन लाइन से चलाया जा रहा है. विभागीय कर्मियों की मानें तो रविवार देर रात वाराणसी की तरफ से सीमेंट की रैक लेकर शाहगंज वाया कुसमी रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी जा रही थी. पायलट और गार्ड की ड्यूटी पूरी हो गई थी.

उन्होंने जौनपुर रेलवे स्टेशन से दूसरे चालक और गार्ड की व्यवस्था के लिए कहा. विभागीय लोगों ने उनकी बात की अनदेखी की. इस बात से नाराज चालक और गार्ड ने ट्रेन को मिहरावां रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर मालगाड़ी खड़ी कर दी और चले गए. जौनपुर रेलवे स्टेशन के सहायक स्टेशन मास्टर पंकज यादव ने बताया कि मालगाड़ी चालक व गार्ड की ड्यूटी पूरी हो जाने पर खड़ी कर चले गए हैं. दूसरे लोको पायलट व गार्ड के आने पर गाड़ी रवाना की जाएगी.

(रिपोर्ट: मनोज पटेल)

ये भी पढ़ें:

बुलंदशहर में गोकशी के शक में बवाल, इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत

बुलंदशहर इंस्पेक्टर की हत्या: विपक्ष का आरोप लोकतंत्र में भीड़तंत्र को शह दे रही योगी सरकार
Loading...

यूपी शिक्षक भर्ती 2019: सरकार ने शिक्षामित्रों को दी विशेष राहत, मिलेगा ज्यादा मौका

प्रयागराज: प्ले स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

अयोध्या में 6 दिसम्बर को कारसेवा का ऐलान करने वाला कमलेश तिवारी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2018, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...