लोकसभा चुनाव 2019: आधे पूर्वांचल के कार्यकर्ताओं को शाह देंगे जीत का फार्मूला

अमित शाह (फाइल फोटो)

8 फरवरी को भाजपा अध्यक्ष अमित पूर्वांचल के 15 जिलों के करीब पैंतीस हजार बूथ कार्यकर्ताओं से सीधे वार्ता कर जीत का फार्मूला देंगे.

  • Share this:
    लोकसभा 2019 के चुनावी शंखनाद का शुभारम्भ भाजपा जौनपुर के टीडी कालेज मैदान से करने जा रही है. आगामी 8 फरवरी को भाजपा अध्यक्ष अमित पूर्वांचल के 15 जिलों के करीब पैंतीस हजार बूथ कार्यकर्ताओं से सीधे वार्ता कर जीत का फार्मूला देंगे. बूथ सम्मेलन कार्यक्रम में पार्टी मुखिया अमित शाह के अलावा सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय समेत बीजेपी के कई बड़े नेता शिरकत करेंगे.

    पार्टी बूथ सम्मेल के कार्यक्रम की तैयारी को लेकर बीजेपी अंतिम रूप देने मे जुट गई है. मंगलवार को नगर के टीडी कालेज मैदान में कार्यक्रम स्थल का भूमि पूजन के बाद तैयारियां जोरों पर है. बड़े मंच के अलावा कार्यक्रम स्थल तक कुल छोटे-बड़े पांच प्रवेश द्वारा बनाए जा रहे हैं. जिससे कार्यकर्ताओं को आने-जाने की सहूलियत का ध्यान रखा जा रहा है. काशी क्षेत्र के चुनाव प्रभारी महेश चन्द्र श्रीवास्तव ने न्यूज 18 से बात कर बूथ कार्यकर्ताओ के सम्मेलन की तैयारियों को लेकर जानकारी दी.

    गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष 2019 लोकसभा चुनावी जीत के मंत्र को लेकर लखनऊ, कानपुर और अमरोहा में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर चुके हैं. जहां उन्होंने बताया कि कैसे पार्टी 74 प्लस के टारगेट को पाएगी. हालांकि इस बार उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव का प्रभारी जेपी नड्डा को बनाया गया है.

    पिछले दिनों अमित शाह जेपी नड्डा के साथ लखनऊ में पार्टी कोर कमेटी के बैठक की. जिसमें सरकार के विकास के एजेंडे को लेकर चुनाव में उतरने का फैसला किया गया था. साथ ही सभी समुदाय के लोगों को बीजेपी के विकास योजनाओं से जोड़ने पर जोर दिया गया. सरकार के सभी मंत्रियों को निर्देश दिया गया है कि संगठन के एजेंडे के इतर ना जाएं. (रिपोर्ट-शाहजद राव)

    ये भी पढ़ें: कानपुर-लखनऊ के दौरे पर अमित शाह, बूथ अध्यक्षों को देंगे सपा-बसपा से निपटने का 'मंत्र'!

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.