होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /फेसबुक पर हुआ प्यार, शादी के 4 महीने बाद ही उतर गया इश्क का बुखार, मामला पहुंचा थाना

फेसबुक पर हुआ प्यार, शादी के 4 महीने बाद ही उतर गया इश्क का बुखार, मामला पहुंचा थाना

युवती गाजियाबाद की रहने वाली  है, जबकि लड़का जौनपुर निवासी है.

युवती गाजियाबाद की रहने वाली है, जबकि लड़का जौनपुर निवासी है.

युवती के मुताबिक वह मायके से ससुराल लौटी तो पति घर पर नहीं मिले और परिवारवालों ने उसे घर में घुसने नहीं दिया. प्यार में ...अधिक पढ़ें

जौनपुर. यूपी के जौनपुर के युवक को गाजियाबाद की युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई. व्हाट्सऐप के जरिये बातें शुरू हुईं. प्यार परवान चढ़ा और परिवार की मर्जी के खिलाफ युवती गाजियाबाद से जौनपुर चली आई. यहां पहले कोर्ट मैरिज की, फिर मंदिर में भी शादी रचाई. लेकिन शादी के 4 महीने के अंदर ही इश्क का बुखार उतर गया और मामला थाने जा पहुंचा. युवती ने युवक के साथ उसके पूरे परिवार पर धोखा देने समेत कई आरोपों में थाने में केस दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक बदलापुर नगर पंचायत के भालुआही गांव निवासी दिलीप कुमार सिंह की फेसबुक पर गाजियाबाद निवासी वर्षा माहेश्वरी से दोस्ती हुई थी. पहले चैटिंग होती रही, फिर दोनों ने एक दूसरे का नंबर लिया और व्हाट्सएप पर बातें होने लगीं. बात करते- करते प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. लेकिन शादी के 4 महीने के अंदर ही मामला अब बदलापुर थाना पहुंच गया.

बताया जा रहा है कि परिवार की मर्जी के खिलाफ वर्षा जौनपुर पहुंची और दोनों ने 30 मई 2022 को कोर्ट मैरिज कर ली. बाद में मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से भी शादी की. युवती के अनुसार इसी बीच पिछले महीने भाई के निधन की खबर मिली तो वह पति और ससुरालवालों की सहमति से 4 सितम्बर को मायके चली गई. युवती ने बताया कि खुद उसके पति उसे लखनऊ से रोडवेज बस पर बिठाया. लेकिन मायके जाने के बाद पति ने उसका मोबाइल नम्बर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया. पति के भाई उसकी मां को फोन कर धमकियां देने लगा.

युवती के मुताबिक वह ससुराल लौटी तो पति घर पर नहीं मिले और परिवारवालों ने घर में घुसने नहीं दिया. प्यार में धोखा खाई वर्षा ने बदलापुर थाने में जाकर शिकायत की. पुलिस ने युवती की तहरीर पर पति, सास, ससुर, ननद, ननदोई और देवर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. वहीं इस बाबत बदलापुर थानेदार  योगेन्द सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस तरह का कोई मामला थाने में नहीं आया है. ना ही कोई मामला दर्ज कराया गया है.

Tags: Jaunpur news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें