लाइव टीवी

जौनपुर: फिल्मी स्टाइल में रेलवे ट्रैक पर दौड़ने लगी मजिस्ट्रेट की जीप

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 29, 2019, 6:56 PM IST
जौनपुर: फिल्मी स्टाइल में रेलवे ट्रैक पर दौड़ने लगी मजिस्ट्रेट की जीप
रेलवे ट्रैक पर दौड़ने लगी मजिस्ट्रेट की जीप

सूचना पर सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन को शाहगंज रेलवे स्टेशन पर और खेतासराय रेलवे स्टेशन पर एक मालगाड़ी को रोका गया. वाराणसी- बरेली एक्सप्रेस ट्रेन को जौनपुर में रोक दिया गया.

  • Share this:
जौनपुर. जौनपुर जिले के खेतासराय क्षेत्र के आजाद रेलवे क्रॉसिंग (उसरहटा) पर सोमवार की रात जौनपुर सिटी मजिस्ट्रेट की सूमो वाहन अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर दौड़ पड़ी. वाहन के ट्रैक पर फंस जाने से ट्रेनों का परिचालन भी प्रभावित हुआ. सूत्रों की मानें तो नशे में चूर चालक की करास्तनी से रेल विभाग के जिम्मेदारों को परेशान होना पड़ा. आरपीएफ ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक जौनपुर के सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र नाथ मिश्रा की सरकारी वाहन टाटा सुमो उसरहटा रेलवे क्रॉसिंग गेट संख्या 58A को पार कर रही थी. वाहन अनियंत्रित हुआ और रेलवे ट्रैक पर दौड़ गया. क्रॉसिंग से थोड़ा आगे बढ़कर गाड़ी ट्रैक व गिट्टी के बीच फंस कर खड़ी हो गई. काफी प्रयास के बाद भी वाहन न निकलने पर गेट मैन ने घटना की जानकारी रेलवे प्रशासन को दी गई.

काफी मशक्कत के बाद वाहन को रेलवे ट्रैक से हटाया
काफी मशक्कत के बाद वाहन को रेलवे ट्रैक से हटाया


सूचना पर सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन को शाहगंज रेलवे स्टेशन पर और खेतासराय रेलवे स्टेशन पर एक मालगाड़ी को रोका गया. वाराणसी- बरेली एक्सप्रेस ट्रेन को जौनपुर में रोक दिया गया. रेल प्रशासन की सूचना पर पहुंची इंजीनियरिंग विभाग के लोगों ने सुमो वाहन को काफी मशक्कत के बाद रेलवे ट्रैक से हटाया.

इस दौरान डेढ़ घंटे बाद ट्रेनों का परिचालन शुरू हो सका. सूचना पर पहुंचे आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार यादव ने वाहन को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में लिया. वाहन चालक हरिहर प्रसाद निवासी जौनपुर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद इलाके में चर्चा बनी हुई है.

ये भी पढ़ें:

सड़कें बनती-खराब होती रहती हैं, इसकी कोई डेडलाइन तय नहीं हो सकती: केशव प्रसाद मौर्य
Loading...

शादी के 4 महीने बाद भी डर रही हैं साक्षी मिश्रा! अपनी और पति अजितेश की सुरक्षा की है फिक्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 6:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...