जौनपुर में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, नाराज ग्रामीणों ने किया रोड जाम
Jaunpur News in Hindi

जौनपुर में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, नाराज ग्रामीणों ने किया रोड जाम
शबाना के हाथों मारी गई आलिया सात महीने के गर्भ से थी. (सांकेतिक फोटो)

जौनपुर के खुटनह थाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या (Murder) की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. नाराज परिजनों से खुटहन रोड को जाम लगाकर हंगामा खड़ा कर दिया

  • Share this:
जौनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले में बेख़ौफ़ दबंगों ने मंगलवार को अधेड़ की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. गोली लगने से घायल होकर तड़पता देख लोगों ने उठाकर पास के अस्पताल ले गए. जहां रास्ते में अस्पताल जाते समय ही युवक ने दम तोड़ दिया. नाराज परिजन और गांव वालों ने खुटहन-शाहगंज रोड पर जाम लगाकर हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

जौनपुर के खुटनह थाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. नाराज परिजनों से खुटहन रोड को जाम लगाकर हंगामा खड़ा कर दिया. बताया जा रहा है कि जमीन की जुताई को लेकर विवाद हुआ. इस दौरान असलहा निकालकर संदीप तिवारी ने राजेश के ऊपर फायर झोंक दिया. जहां गोली युवक xके सीने पर लगने से मौके पर ही दम तोड़ दिया था.

परिजन उठा कर पास के अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सक देखते ही हायर सेंटर भेज दिया. उससे पहले रास्ते में परिजनों को आभास हो गया कि मौत हो गई है. पुलिस आनन-फानन में संदीप के साथ तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. हत्या के बाद गांव के दो पक्षों में तनाव जारी है. मौके पर आलाअफसरों को बुलाने की मांग परिजन कर रहे है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



(रिपोर्ट- मनोज कुमार पटेल)
ये भी पढ़ें:

Unlock 1.0: भांग वाली ठंडाई ने बदला बनारसियों का मिजाज, बोले- कोरोना को देंगे मात


 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading