लाइव टीवी

गर्लफ्रेंड के प्रेग्नेंट होने पर गुस्से से पागल हुआ प्रेमी, उठाया ये खौफनाक कदम...
Jaunpur News in Hindi

News18Hindi
Updated: April 19, 2018, 9:14 PM IST

उसने पूनम को दवाई दी थी. दवाई खाते ही पूनम की हालत बिगड़ने लगी. पूनम को तड़पता देख धनीशंकर उसे सुनसान इलाके में ले गया...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2018, 9:14 PM IST
  • Share this:
यूपी के जौनपुर में एक प्रेमी पर आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिकी की गलादबा कर हत्या कर दी. प्रेमिका मां बनने वाली थी इस खबर से प्रेमी इतना विचलित था कि वो किसी भी हाल में प्रेमिका को अपने रास्ते से हटाना चाहता था. फिलहाल पुलिस ने लड़की के घरवालों की शिकायत पर केस दर्ज कर प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल प्रेमी धनीशंकर अपनी गर्भवती प्रेमिका पूनम का गर्भपात कराना चाहता था. जिसके लिए उसने पूनम को दवाई दी थी. दवाई खाते ही पूनम की हालत बिगड़ने लगी. पूनम को तड़पता देख धनीशंकर उसे सुनसान इलाके में ले गया, जहां उसने पूनम की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया.

आपको बता दें कि 17 अप्रैल को मछलीशहर थाना क्षेत्र के नयेपुर मतरी गांव में पूनम पटेल का शव मिला था. पुलिस इस हत्याकांड में आरोपी की तलाश कर ही रही थी. तभी युवती के घरवालों ने उसके प्रमी धनीशंकर पटेल पर हत्या का शव जताते हुए शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने जांच की तो धनीशंकर के कार्ड डिलेट से सारी माजरा समझ आ गया. धनीशंकर ने भी अपना गुनाह कुबूल कर लिया और सारी घटना बताई कि कैसे उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था.



ये भी पढ़ें

शादीशुदा बेटी ने पिता पर लगाया दोस्तों संग मिलकर गैंगरेप का आरोप, एक गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 19, 2018, 8:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर