घर में अकेली रह रही विवाहिता की सर कुचलकर निर्मम हत्या, लोगों ने जताई रेप की आशंका, नग्न अवस्था में मिला शव
Jaunpur News in Hindi

घर में अकेली रह रही विवाहिता की सर कुचलकर निर्मम हत्या, लोगों ने जताई रेप की आशंका, नग्न अवस्था में मिला शव
सिरमौर में बुजुर्ग की हत्या.

जिले के बरसठी थाना (Barasathi Police Station) क्षेत्र स्थित एक गांव में अकेली रह रही 26 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई.

  • Share this:
(रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) में विवाहिता की निर्मम हत्या किए जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. जिले के बरसठी थाना (Barasathi Police Station) क्षेत्र स्थित एक गांव में मंगलवार की रात घर में अकेली रह रही 26 वर्षीय महिला की हत्या (Murder) कर दी गई. महिला की हत्या पत्थरों से सिर कुचकर की गई है. वहीं, महिला का शव नग्न अवस्था में मिला है. स्थानीय लोगों की माने तो महिला के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है.

वहीं, घर में सो रही महिला की निर्मम हत्या की खबर मिलते ही मौके पर भारी ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए हत्या के मामले में जांच-पड़ताल करना शुरू कर दी है. मृत महिला के ससुर राजकुमार ने बताया कि मृतका घर में अकेली रहती थी. जहां बहू रहती है वहां से हम लोग घर से दूर पाही पर रहते हैं. उसने बताया कि सुबह को उसकी सास जब अपनी बहू को जगाने के लिए गई तो वह नहीं उठी. इसके बाद उसने नजदीक जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए. बहू का शव नग्न हालत में पड़ा था और उसका सिर कुचला हुआ था.



पुलिस ने भी तफ्तीश में रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है
जौनपुर के बरसठी थाना के गांव में महिला की हत्या के पीछे पुलिस ने भी पहली तफ्तीश में रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है. मौके पर पहुंची पुलिस हत्या को लेकर पुरी जांच-पड़ताल पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी. जौनपुर में आए दिन हत्या, लूट और चोरी जैसी बड़ी घटनाओं के बाद कहा जा सकता है कि यहां पर पुलिसिंग कार्य सुस्त है.

ये भी पढ़ें- 

भारत-चीन झड़प: गलवान में शहीद हुआ रीवा का वीर सपूत,6 महीने पहले हुई थी शादी

भोपाल: CM शिवराज ने PM नरेंद्र मोदी के सामने रखा कोरोना एक्शन प्लान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading