MIMIM प्रवक्ता ने योगी सरकार पर साधा निशाना, सांप्रदायिक दंगा करना चाहती है बीजेपी

पठान ने कहा कि बीजेपी झूठ के आधार पर सत्ता पायी है. बीजेपी दलित विरोधी पार्टी है. मुस्लिम और दलित विरोधी पालिसी के तहत काम कर रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 9, 2018, 11:52 PM IST
MIMIM प्रवक्ता ने योगी सरकार पर साधा निशाना, सांप्रदायिक दंगा करना चाहती है बीजेपी
एमआईएमआईएम नेता वारिस पठान
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 9, 2018, 11:52 PM IST
एमआईएमआईएम पार्टी के प्रवक्ता वारिस पठान ने प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ जमकर  निशाना साधा है. बता दे कि मुंबई से आये मुस्लिम समाज के नेता, एमआईएमआईएम के प्रवक्ता तथा महाराष्ट्र भायखला के विधायक वारिस पठान प्रदेश की योगी, और केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ अपना भड़ास जमकर निकाला है.

जौनपुर में पठान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बुलंदशहर मे हुए दंगे को बीजेपी सांप्रादायिक दंगा कराना चाहती थी. सरकार का प्रदेश की दुर्दशा पर ध्यान न होकर, गाय के लिए फिकरमंद नजर आती  है. गाय के चलते इंस्पेक्टर को मार दिया गया. सरकार कोतवाल के हत्यारो को पकड़ने के बजाये, गाय को मारने वालो को पकड़ने के पीछे पड़ी हुई है. इस सरकार में पुलिस अधिकारी  की जान से ज्यादा गाय की जान कीमती है.

एक सवाल के जबाब मे पठान ने कहा कि बीजेपी झूठ के आधार पर सत्ता पायी है. बीजेपी दलित विरोधी पार्टी है. मुस्लिम और दलित विरोधी पालिसी के तहत काम कर रही है. पठान ने यह बयान जौनपुर के दौरे पर दिया है.  उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के अलाव तीसरी थर्ड पार्टी की सरकार केन्द्र मे बनें. हम लोग जो जबाब देते हैं. बीजेपी के लोग उसे गाली बताते हैं. (रिपोर्ट-मनोज पटेल)

ये भी पढ़ें: 

BJP प्रदेश अध्यक्ष का बयान, कहा-पार्टी राम मंदिर निर्माण के लिए संकल्पबद्ध

हत्या कर गाड़ी लूटने वाले गिरोह का खुलासा, 5 अपराधी गिरफ्तार

महिला उत्पीड़न को नजरअंदाज करना अधिकारियों को पड़ेगा भारी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...