मुख्तार अंसारी गैंग पर शिकंजा: मछली माफिया के बाद अब शराब तस्कर की ढाई करोड़ की संपत्ति जब्त
Jaunpur News in Hindi

मुख्तार अंसारी गैंग पर शिकंजा: मछली माफिया के बाद अब शराब तस्कर की ढाई करोड़ की संपत्ति जब्त
जौनपुर पुलिस ने की कुर्की की कार्रवाई

गैंगस्टर एक्‍ट (Gangster Act) के तहत हुई इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस पहले ही लल्लन चौहान और उनके दो बेटे मंगल औऱ दंगल चौहान को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

  • Share this:
जौनपुर. पुलिस ने एक बार फिर से मुख्तार अंसारी गैंग (Mukhtar Ansari Gang) के गुर्गों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. मछली माफिया रविन्द्र निषाद (Ravindra Nishad) के बाद अब पुलिस ने शराब तस्कर गैंग के लीडर पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. गैंगस्टर आपरेशन के तहत जौनपुर पुलिस ने शराब तस्कर गैंग के मुखिया लल्लन चौहान और उसके दो बेटों के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई करते हुए ढाई करोड़ की चल-अचल संपत्ति जब्त कर ली.

गैंगस्टर एक्‍ट के तहत हुई इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने पहले ही लल्लन चौहान और उनके दो बेटे मंगल औऱ दंगल चौहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गैंग के मुखिया के खिलाफ 40 मुकदमे दर्ज हैं. शराब माफिया को जफराबाद थाना क्षेत्र में अपराध का बादशाह समझता था.

डुगडुगी बजवाकर गांव मे संपत्ति जब्त की कार्रवाई
जफराबाद थाना के खोजनपुर गोंडा गांव में तहसील प्रशासन के साथ जौनपुर पुलिस ने डुगडुगी बजवाकर गांव में संपत्ति जब्त की कार्रवाई की. पुलिस की इस कार्रवाई से गांव में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी सिटी संजय कुमार ने न्यूज़ 18 को बताया कि पुलिस ने दो मंजिला आलिशान मकान, टाटा सफारी समेत चार वाहन, बाईक समेत सभी सम्पत्तियो को जब्त कर लिया है. अवैध तरीके से बनाई गई करोड़ों सम्पत्ति को जब्त कर लिया गया है. पुलिस लगातार जिले के टॉप गैंगस्टर पर कार्रवाई करती चली आ रही. मामले में अभी जांच चल रही. और संपत्ति की जानकारी मिलने पर कुर्की के तहत उन्हें भी जब्त किया जाएगा. एसपी के मुताबिक जांच में पता चला है कि अवैध शराब के कारोबार से अर्जित धन का उपयोग मुख्तार अंसारी गैंग को ऑपरेट करने में भी किया जाता था.
(रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज