जौनपुर: 12 लाख की प्रतिबंधित मछली के साथ मुख्तार अंसारी का गुर्गा गिरफ्तार
Jaunpur News in Hindi

जौनपुर: 12 लाख की प्रतिबंधित मछली के साथ मुख्तार अंसारी का गुर्गा गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक बिना लाइसेंस के मुख्तार अंसारी का गुर्गा मछली का अवैध कारोबार चला रहा था.

जौनपुर एसपी अशोक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रविन्द्र निषाद उर्फ पप्पू का मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari के दम पर जौनपुर में मछली (Fish) का अवैध कारोबार चला रहा था.

  • Share this:
जौनपुर. डॉन मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के गुर्गो पर जौनपुर पुलिस (Jaunpur Police) ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस ने शनिवार को मछली के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ किया. नगर कोतवाली थानाक्षेत्र के जोगियापुर इलाके से पुलिस ने 12 लाख रुपये की मछली (Fish) के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार रविन्द्र निषाद मुख्तार अंसारी का गुर्गा है, जबकि दूसरा आरोपी बी नारायण आंध्र प्रदेश के कैकलुरू जिले का रहने वाला है.

गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में कई अहम खुलासे किये हैं. बीते 25 साल से जौनपुर में मछली का अवैध कारोबार चोरी छिपे जारी था. प्रतिबंधित मछली का कारोबार जौनपुर जनपद में फल-फूल रहा था. पुलिस ने मांगूर, पियासी और रोहू मछली से भरे ट्रक को पकड़ा है. दरअसल आन्ध्र प्रदेश से मछली लाकर जौनपुर की मछली मंडी समेत जिले के बाजारों मे सप्लाई की जाती थी.

मुख्तार अंसारी के दम पर चलाता था अवैध कारोबार 



जौनपुर एसपी अशोक कुमार ने पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये अभियुक्त रविन्द्र कुमार निषाद उर्फ पप्पू का अवैध कारोबार मुख्तार अंसारी के दम पर चलता था. मछली से आने वाले पैसों का मुख्तार अंसारी के गुर्गो को सुविधाएं देने में इस्तेमाल किया जाता था. मुख्तार अंसारी के सह पर 25 साल से बिना लाइसेंस का ये अवैध कारोबार चलाया जा रहा था.
पुलिस ने दोनों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ कर जौनपुर में मुख्तार अंसारी के अन्य गुर्गो की जानकारी जुटाई है. आगे उनपर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस की कार्रवाई से जौनपुर के मछली कारोबारियों मे हड़कंप मच गया.

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading