लाइव टीवी

गधे पर सवार होकर Phd अभ्यर्थियों ने किया अनोखा प्रदर्शन, ये रही वजह

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 4, 2019, 3:05 PM IST
गधे पर सवार होकर Phd अभ्यर्थियों ने किया अनोखा प्रदर्शन, ये रही वजह
गधे पर सवार होकर Phd अभ्यर्थियों ने किया अनोखा प्रदर्शन

पीएचडी अभ्यर्थी शशांक मिश्र ने कहा कि समस्त पत्रावली के साथ उच्च न्यायालय में वाद दाखिल कर अपनी न्यायिक मांग को लेकर लड़ाई लड़ी जाएगी.

  • Share this:
जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में पीएचडी अभ्यर्थियों ने गधा चराकर अनोखा प्रदर्शन किया. इस दौरान अभ्यर्थियों ने गधे पर सवारी करते हुए नजर आए. दरअसल जौनपुर के पूर्वांचल विश्वविद्यालय के पीएचडी परीक्षा परिणा में हुई घोर अनियमितता के खिलाफ पीएचडी संघर्ष मोर्चा लगातार आये दिन कुलपति राजाराम के खिलाफ अलग-अलग रूपों मे प्रदर्शन कर न्याय की मांग कर रहे है.

नगर के सिपाह स्थित चारागाह में मोर्चा के लोगों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. गधा चराने वाले अभ्यर्थियों ने कुलपति के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि काबिल, प्रतिभावान छात्रों को जबरन फेल किया जा रहा है. जिसके खिलाफ संघर्ष मोर्चा के लोग लगातार गांधीवादी शांतिपूर्ण तरीके से विरोधर दर्ज कराते हुए न्याय की मांग कर रहे है.

इसके पहले लोगों ने सिर का मुंडन कराकर कुलपति के खिलाफ आवाज उठाई थी. अलग-अलग रूपों-स्वरूपों में अभ्यर्थी विरोध-प्रदर्शन महीने भर से करते चले आ रहे है. पीएचडी अभ्यर्थी शशांक मिश्र ने कहा कि समस्त पत्रावली के साथ उच्च न्यायालय में वाद दाखिल कर अपनी न्यायिक मांग को लेकर लड़ाई लड़ी जाएगी.

ये भी पढे़ं:

 चिन्मयानंद केस: भाजपा नेता के घर से बरामद लैपटॉप और पेन ड्राइव खोलेगा कई राज

जासूसी केस: केशव मौर्य बोले- क्या हैं प्रियंका गांधी, जो सरकार उनका WhatsApp हैक कराएगी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 3:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...