Home /News /uttar-pradesh /

jaunpur police attacked in land dispute 8 people including 6 women arrested

जौनपुर : जमीन विवाद में पुलिस पर हमला, 6 महिलाओं समेत 8 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगड़ा कर रहे 8 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया, जिसमें 6 महिलाएं और दो पुरुष हैं.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगड़ा कर रहे 8 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया, जिसमें 6 महिलाएं और दो पुरुष हैं.

जौनपुर में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद का मामला सुलझाने गई पुलिस टीम पर ही लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में राजेश कुमार नामक पुलिस दीवान सिर में चोट लगने से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों से छह महिलाओं समेत कुल आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया और फिलहाल विधिक कार्रवाई कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद का मामला सुलझाने गई पुलिस टीम पर ही लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में राजेश कुमार नामक पुलिस दीवान सिर में चोट लगने से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों से छह महिलाओं समेत कुल आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया और फिलहाल विधिक कार्रवाई कर रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, थाना बदलापुर स्थित ग्राम देवरिया की रहने वाली राधा नामक महिला ने डायल 112 कंट्रोल रूम को यह सूचना दी कि उसके खेत में लगे केले के पेड़ को विपक्षी रामप्रवेश काट कर ले गए हैं. सूचना पर थाना बदलापुर की पीआरवी तत्काल मौके पर पहुंची. पीआरवी के पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्ष में हो रहे झगड़े को शांत कराने का प्रयास किया. हालांकि दोनों में से किसी पक्ष ने उनकी बात और आपस में झगड़ते रहे. इस दौरान झगड़ा कर रहे दोनों पक्षों को अलग करने में पुलिसकर्मी आरक्षी राजेश कुमार के सिर में मामूली चोट लगी.

ये भी पढ़ें- अब जौनपुर में गरजा योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर, भूमाफिया के अवैध गोदाम को प्रशासन ने ढहाया

मामले में सीओ बदलापुर अशोक कुमार ने न्यूज़18 को बताया कि थाना बदलापुर और अन्य पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर झगड़ा कर रहे 8 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया, जिसमें 6 महिलाएं और दो पुरुष हैं. इस प्रकरण में आवेदिका राधा की तहरीर पर एवं पीआरवी के पुलिसकर्मी आरक्षी राजेश यादव की तहरीर पर समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.

ये भी पढ़ें- जयंती विशेष : डॉ. राममनोहर लोहिया को खूब भाती थी चंबल की खूबसूरती

लापरवाह थानेदार को आईजी ने दी कठोर चेतावनी
जमीन विवाद मामले में तत्परता पूर्वक प्रभावी कार्यवाही न करने और घटनास्थल पर देर से पहुंचने के संबंध में प्रभारी निरीक्षक बदलापुर संजय वर्मा द्वारा पदीय दायित्वों के प्रति लापरवाही/शिथिलता बरतने को लेकर वाराणसी परिक्षेत्र के पुलिस महानिरक्षक ने इन्हें कठोर चेतावनी दी है.

Tags: Jaunpur news, Land Dispute, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर