जौनपुरः छापेमारी में मिला एमपी निर्मित देसी शराब का जखीरा, 9 तस्कर गिरफ्तार

डीसीएम और कार से पुलिस ने करीब 995 पेटियों में बॉम्बे व्हिस्की ब्रांड की 47,760 शीशियां बरामद की है, जिसकी कीमत मार्केट में करीब 35 लाख रुपए बताई जाती है. पुलिस द्वारा जब्त किया गया देसी शराब का जखीरा मध्य प्रदेश निर्मित हैं.


Updated: July 11, 2018, 8:56 PM IST

Updated: July 11, 2018, 8:56 PM IST
जौनपुर जिले में बुधवार को पुलिस ने देसी शराब को एक बड़ा जखीरा बरामद किया है. डीसीएम व स्विफ्ट डिजायर कार से भारी मात्रा में बरामद की गई देशी शराब मध्य प्रदेश निर्मित है. भारी मात्रा में शराब की बरामदगी के बाद स्थानीय पुलिस व आबकारी विभाग की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक डीसीएम और कार से पुलिस ने करीब 995 पेटियों में बॉम्बे व्हिस्की ब्रांड की 47,760 शीशियां बरामद की है, जिसकी कीमत मार्केट में करीब 35 लाख रुपए बताई जाती है. पुलिस द्वारा जब्त किया गया देसी शराब का जखीरा मध्य प्रदेश निर्मित हैं.

यह भी पढ़ें-जौनपुर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस और आबकारी टीम ने एक मुखबिर से मिली सूचना के बाद शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बद्दोपुर गांव के निकट देर रात देसी शराब लादकर खुटवल जा रही डीसीएम को पकड़ लिया. डीसीएम के आगे-पीछे दो वाहन क्रमशः स्कॉर्पियों और स्विफ्ट डिजायर चल रही थी, जिस पर शराब तस्कर और सरगना सवार थे. धरपकड़ के दौरान पुलिस ने कार व डीसीएम पर सवार नौ तस्करों को भी हिरासत में लिया है जबकि सरगना समेत कई अन्य तस्कर भागने में कामयाब रहे.

यह भी पढ़ें-15 सालों से लंच और डिनर में खा रहा है मिट्टी और चूना, डॉक्टर्स भी हैरान

पुलिस के मुताबिक डीसीएम से मध्य प्रदेश निर्मित बाम्बे स्पेशल व्हिस्की ब्राण्ड की 47,760 शीशियां बरामद की गई है. जब्त की गई शराब की बड़ी खेप की अनुमानित कीमत 35 लाख बताई जा रही है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से तीन तमंचा, पांच जिन्दा कारतूस, एक चाकू और 12 मोबाइल फोन भी बरामद करने का दावा किया है.

(रिपोर्ट-मनोज कुमार, जौनपुर)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर