Home /News /uttar-pradesh /

जौनपुर: प्रियंका गांधी को नहीं मिली हेलीकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन

जौनपुर: प्रियंका गांधी को नहीं मिली हेलीकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन

प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रियंका गांधी वाड्रा

ऐसे में उनकी सुरक्षा को देखते हुए परमिशन नहीं दी गई है. प्रियंका गांधी का दौरा रद्द होने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई है.

    कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा  9 मई को छठें चरण के प्रचार के लिए यूपी के जौनपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करना था. लेकिन ऐन वक्त पर मंगलवार को जिला प्रशासन ने प्रिंयका गांधी के हेलीकॉप्टर लैडिंग की परमिशन नहीं दी. जौनपुर के एडीएम आईपी मिश्रा ने बताया कि जहां पर हेलीकॉप्टर को लैंड करना था, वहां पर बिजली के ताल, दुकान और मकान है. ऐसे में उनकी सुरक्षा को देखते हुए परमिशन नहीं दी गई है. प्रियंका गांधी का दौरा रद्द होने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई है. वे यहां कांग्रेस प्रत्याशी देवव्रत मिश्र के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आ रही थी.

    कार्यक्रम के मुताबिक प्रियंका गांधी नौ मई को बदलापुर के सरोखनपुर स्थित डाक बंगला के समीप बाग में जनसभा को सम्बोधित करना था. ऐसे में उनकी सुरक्षा में लगे एसपीजी ने जिला प्रशासन से मुलाकात की थी.

    इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला बोला है. मंगलवार को हरियाणा के अंबाला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए ही प्रियंका ने पीएम मोदी की तुलना दुर्योधन से कर दी है. प्रियंका ने कहा है कि इस देश ने अहंकार को कभी माफ नहीं किया.

    ये भी पढ़ें:

    मैं आज आपसे कुछ जरूरी बात करने मध्यप्रदेश आ रहा हूं: CM योगी

    मदहोश माहौल, महंगे नशे के बीच जानिए 'रेव पार्टी' की इनसाइड स्टोरी!

    बाहुबली MLA राजा भैया ने पूछा- योगी सरकार के विधायक क्यों नहीं किए गए नजरबंद?

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

    Tags: BJP, Jaunpur S24p73, Lok Sabha Election 2019, Priyanka gandhi, RSS, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर