राष्ट्रवादी युवा वाहिनी का प्रदेश अध्यक्ष अपहरण के मामले में गिरफ्तार

जौनपुर जिले के मछलीशहर के व्यवसायी का अपहरण करके भाग रहे शातिर बदमाशों को कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी करके दबोच लिया. साथ ही पुलिस ने अपहृत व्यवसायी को भी बरामद कर लिया. पकड़े गए बदमाशों में एक राष्ट्रवादी युवा वाहिनी का प्रदेश अध्यक्ष बताया जा रहा है.

आईएएनएस
Updated: November 11, 2017, 11:01 PM IST
राष्ट्रवादी युवा वाहिनी का प्रदेश अध्यक्ष अपहरण के मामले में गिरफ्तार
Photo Credit : @jaunpurpolice Twitter Handle
आईएएनएस
Updated: November 11, 2017, 11:01 PM IST
यूपी के जौनपुर जिले के मछलीशहर के व्यवसायी का अपहरण करके भाग रहे शातिर बदमाशों को कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी करके दबोच लिया. साथ ही पुलिस ने अपहृत व्यवसायी को भी बरामद कर लिया. पकड़े गए बदमाशों में एक राष्ट्रवादी युवा वाहिनी का प्रदेश अध्यक्ष बताया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार रात सूचना मिली थी कि मछलीशहर कोतवाली थाना क्षेत्र के शैलपुत्री फीलिंग स्टेशन खाखोपुर से हरिश्चंद्र जायसवाल निवासी कस्बा को कुछ बदमाश अपहरण कर ले गए. अपहृत व्यवसायी मछलीशहर नगर पंचायत के निवर्तमान अध्यक्ष संजय जायसवाल के फूफा बताए जा रहे हैं.

पुलिस का कहना है कि बदमाश आई20 कार में सवार होकर आए और हरिश्चंद्र जायसवाल का अपहरण करके सुजानगंज रोड की तरफ भागने लगे. इसी सूचना पर सक्रिय प्रभारी निरीक्षक मछलीशहर सिद्धार्थ मिश्रा की टीम कार का पीछा करते हुए सुजनागंज मार्ग पर पहुंच गई.

इस दौरान पुलिस ने कार में सवार चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही अपहृत हरिश्चंद्र जायसवाल को सकुशल बरामद कर लिया. पुलिस के अनुसार, पकड़े गए बदमाशों में रवि उपाध्याय, अजीत सिंह, देवेंद्र तिवारी और रजनीश शुक्ला उर्फ मोनू उर्फ साई है.




पुलिस ने बताया कि रजनीश शुक्ला उर्फ मोनू उर्फ साई विश्व हिंदू सेवा संघ का प्रदेश अध्यक्ष था, जिसे गलत कार्यों के चलते संघ ने निकाल दिया था. इसके बाद उसने अपने कुछ साथियों के साथ रजनीश यूथ ब्रिगेड बना लिया. इसी दौरान राष्ट्रवादी युवा वाहिनी का प्रदेश अध्यक्ष बन बैठा.
पुलिस ले घटना के क्रम में सभी बदमाशों पर मुकदमा दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया गया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...