जौनपुर: रिटायर्ड फौजी ने ससुर को उतारा मौत के घाट

गोली लगते ही राजनाथ की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 12:24 PM IST
जौनपुर: रिटायर्ड फौजी ने ससुर को उतारा मौत के घाट
सांकेतिक चित्र
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 12:24 PM IST
जौनपुर में रिटायर्ड फौजी ने अपने ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पत्नी की विदाई करने की मांग कर रहा था. इसी बात को लेकर ससुर के बीच उसकी कहासुनी हो गई. गुस्से में आकर आरोपी ने लाइसेंसी बंदूक से अपने ससुर पर गोली चला दी. गोली लगने के बाद ससुर की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया.

घटना नेवढ़िया थाना क्षेत्र के बनेवरा गांव की है. यहां के निवासी राजनाथ सिंह (70 वर्ष) की मधुपुर गुतवन गांव निवासी उनके सगे दामाद देवेन्द्र सिंह ने सोमवार देर गोली मार दी. गोली लगते ही राजनाथ की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक रिटायर्ड जवान ससुराल अपनी पत्नी की विदाई कराने के लिए गया हुआ था. इस बीच ससुर से कहासुनी के दौरान विवाद हो गया. गुस्से में आकर उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से ससुर को गोली मार दी. घटना के बाद आरोपी फौजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मौके से लाइसेंसी बंदूक को कब्जे में ले लिया हैं.

(रिपोर्ट: मनोज पटेल)

ये भी पढ़ें:

अखिलेश यादव के सिपाही की गुंडई, थाने में घुसकर पुलिस वालों को दीं भद्दी गालियां

UP शिक्षक भर्ती 2018: 41556 सहायक अध्यापकों को सीएम योगी देंगे नियुक्ति पत्र

सपा के वोटबैंक में सेंधमारी की कोशिश, BJP ने 15 सितंबर को बुलाया यादव सम्मेलन

 

 

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर