Home /News /uttar-pradesh /

घर में वर्षों से छिपा था विशाल अजगर, निकला तो लोगों के होश उड़ गए, दिल थाम कर देखें यह VIDEO

घर में वर्षों से छिपा था विशाल अजगर, निकला तो लोगों के होश उड़ गए, दिल थाम कर देखें यह VIDEO

जौनपुर में विशाल अजगर मिलने से हड़कंप

जौनपुर में विशाल अजगर मिलने से हड़कंप

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के जौनपुर (Jaunpur News) में एक पुराने मकान में विशाल अजगर (Python) का मिलना चर्चा का विषय बना हुआ है. जौनपुर में सैकड़ों वर्ष पुराने कच्चे के मकान के खंडहर में एक बड़ा अजगर (Ajgar saanp) दिखने पर पूरे गांव में हड़कंप मच गया. अजगर दिखते ही लोग सहम गए और इसे बिल से निकालने की जद्दोजहद में लग गए. हालांकि, बड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार अजगर को बिल से बाहर निकाला गया.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के जौनपुर (Jaunpur News) में एक पुराने मकान में विशाल अजगर (Python) का मिलना चर्चा का विषय बना हुआ है. जौनपुर में सैकड़ों वर्ष पुराने कच्चे के मकान के खंडहर में एक बड़ा अजगर (Ajgar saanp) दिखने पर पूरे गांव में हड़कंप मच गया. अजगर दिखते ही लोग सहम गए और इसे बिल से निकालने की जद्दोजहद में लग गए. हालांकि, बड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार अजगर को बिल से बाहर निकाला गया.

दरअसल, जलालपुर क्षेत्र के मझगवां कला गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुराने कच्चे मकान में विशाल अजगर दिखा. ग्रामीणों का कहना है कि यह घर तकरीबन सौ साला पुराना होगा और यह कच्चा ही है. काफी मेहनत के बाद उसे बिल से बाहर निकाला गया. हालांकि, विशाल अजगर इस दौरान इधर-ऊधर भागने की कोशिशों में लगा रहा, मगर लोगों की मुस्तैदी से वह पकड़ में आ गया.

ग्रामीणों ने किसी तरह उसे बोरी में भरा. करीब सवा दो मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि यह अजगर कितना विशाल है और इसकी लंबाई भी काफी है. वह लगातार इधर-उधर भागने की कोशिश करता है. मगर लोगों की सूझबूझ की वजह से वह भाग नहीं पाता है और उसे किसी तरह बोरे में भरकर पकड़ लिया जाता है. बताया गया कि इसके बाद ग्रामीणों ने विन विभाग के रेंजर एसपी पांडेय को इसकी सूचना दे दी और इसके बाद अजगर वन विभाग को सौंप दिया गया.

Tags: Jaunpur news, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर