COVID-19: PM मोदी की 'जनता कर्फ्यू' के समर्थन में जौनपुर के सुराज ने गाया ये गीत...
Jaunpur News in Hindi

COVID-19: PM मोदी की 'जनता कर्फ्यू' के समर्थन में जौनपुर के सुराज ने गाया ये गीत...
कोरोना से बचने के लिए लोकगायक जौनपुर के सुराज ने एक गीत गाया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

जौनपुर के लोकगायक सुराज ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की जनता कर्फ्यू को समर्थन देने के लिए एक गीत गाया है. यह गीत बहुत तेजी से लोकप्रिय हो रहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर के लोकगायक सुराज (Folk singer Suraj) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) को समर्थन देने के लिए एक गीत गाया है. यह गीत बहुत तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. जौनपुर में कोरोना से लोगों को जागरूक करने के लिए जौनपुरी सिंगर सुराज ने न्यूज 18 पर कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से बचाने के लिए गीत गाए. उनके गीत के बोल कुछ इस तरह से हैं. घर से बाहर जाएंगे नहीं हम, अपने पीएम का साथ निभाएंगे हम...

घरों में सुरक्षित रहने का दिया संदेश

पीएम मोदी के संदेश वाले गीत को नगर के टीबी अस्पताल रोड मारूति नगर से मनमोहक गीत के जरिये लोगों को अपने-अपने घरों में सुरक्षित रहने का संदेश दिया.



लखनऊ में पसरा सन्नाटा



उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पीएम मोदी की घरों में रहने की अपील का बड़ा असर हुआ है. लखनऊ में 1090 चौराहे में यूं तो काफी भीड़भाड़ रहती है, लेकिन पीएम की अपील के बाद से ही यहां सन्नाटा पसरा हुआ है. अंबेडकर पार्क जहां लोग सुबह भारी संख्या में मार्निंग वॉक करने के लिए आते थे, लेकिन आज कोई भी नहीं आया. चारों तरफ सन्नाटा ही सन्नाटा है जो इस बात का परिचायक है कि लोग पूरी तरह से जनता कर्फ्यू का पालन कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने की थी जनता कर्फ्यू की अपील

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है. उन्होंने कहा था कि कोरोना को गंभीरता से लेते हुए इसे रोकने के लिए सभी को प्रयास करना होगा. इसी कड़ी में उन्होंने देश से रविवार 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की थी.

ये भी पढ़ें:  COVID-19: पीएम मोदी की अपील पर यूपी वाले 'जनता कर्फ्यू' के साथ

दुबई से दिल्ली पहुंचा कोरोना पॉजिटिव, फिर ट्रेन से पहुंच गया वाराणसी
First published: March 22, 2020, 8:03 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading