जौनपुर: परिजन नहीं थे राजी तो पुलिस ने थाने में करा दी शादी

ये खबर जौनपुर के केराकत थाने की है. यहां एक प्रेमी युगल पिछले पांच सालों से एक-दूसरे से प्रेम करते थे. लेकिन इनके परिजन इनकी शादी के खिलाफ थे. मामला पुलिस के पास पहुंचने केे बाद पुलिस ने थाने के परिसर में स्‍थित मंदिर में युगल की शादी कराई.


Updated: July 6, 2018, 3:11 PM IST

Updated: July 6, 2018, 3:11 PM IST
यूपी पुलिस आजकल प्रेमी जोड़ों की शादियां कराने के लिए चर्चा में है. एक बार फिर पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े की धूमधाम से शादी कराई है. यह दोनों काफी समय से एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन दोनों के घर वाले शादी के लिए राजी नहीं थे. प्रेमी जोड़े की इस मुसीबत को समझते हुए पुलिस ने दोनों की मदद की.

ये खबर जौनपुर के केराकत थाने की है. यहां एक प्रेमी युगल पिछले पांच सालों से एक-दूसरे से प्रेम करते थे. लेकिन जब इनकी मोहब्‍बत की भनक  परिजनों को लगी तो दोनों परिवार के लोग भड़क गए. दोनों के ही परिवार इस रिश्‍ते के खिलाफ थे और शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंच गए. यहां पुलिस वालों ने परिजनाेंं को  समझाया. पहले तो दोनों पक्ष के परिजन लड़की और लड़का की शादी के खिलाफ थे लेकिन बाद में पुलिस के समझाने के बाद वे मान गए. इसके बाद  पुलिस और परिजनों ने मिलकर जोड़े की शादी करवाद दी. परिसर के अलावा आस-पास के गांवो के थाने मे प्रेम विवाह करने की चर्चा पूरे गांव में हैं.

यह भी पढ़ें: स्मृति ईरानी की सक्रियता से अमेठी दौरे पर बदले-बदले से नजर आए राहुल गांधी! 

यह भी पढ़ें: यूपी में 15 जुलाई से पॉलीथीन बैन, नियम तोड़ने पर 50 हजार रुपये तक का जुर्माना
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर