जौनपुर: अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

मलबे में तब्दील हुआ घर

घटना में गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है. जहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए डाॅक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया.

  • Share this:
    उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रविवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना की बात सामने आई है. बताया गया है कि मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रयागराज रोड के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर मकान में जा घुसा. इस हादसे में घर में सो रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 5 लोग घायल बताये जा रहे है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

    घटना में गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है. जहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए डाॅक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया. मृतकों की पहचान दिनेश कुमार पांडे की बहन शशि कला (36) और उनकी दो बेटियां प्रज्ञा (12) रानी (4) के रूप में हुई.

    मौके पर तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    (रिपोर्ट: मनोज सिंह पटेल)

    यह भी पढ़ें:

    प्रयागराज के दौरे पर आज PM नरेंद्र मोदी, कुंभ में लगाएंगे डुबकी

    किसानों के मोबाइल पर आज आएगा 2,000 रुपये का मैसेज, जानिए क्या है PM-KISAN स्कीम

    सुर्खियां: CM योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि से आज किसानों को तोहफा देंगे पीएम नरेंद्र मोदी

    प्रयागराज के दौरे पर आज PM नरेंद्र मोदी, कुंभ में लगाएंगे डुबकी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.