Home /News /uttar-pradesh /

UP News: जौनपुर में तीन सगी बहनों ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, सामने आई बड़ी वजह

UP News: जौनपुर में तीन सगी बहनों ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, सामने आई बड़ी वजह

Jaunpur: ग्रामीणों ने बताया कि 9 साल पहले इन लड़कियों के पिता की मौत हो चुकी है.  (प्रतीकात्मक फोटो)

Jaunpur: ग्रामीणों ने बताया कि 9 साल पहले इन लड़कियों के पिता की मौत हो चुकी है. (प्रतीकात्मक फोटो)

Jaunpur News: बताया जा रहा है कि तीनों सगी बहनें प्रीति उम्र (18) वर्ष, आरती उम्र (16) वर्ष और काजल उम्र (14) निवासी ग्राम अहिरौली पुलिस चौकी राजापुर बाजार थाना महाराजगंज जनपद जौनपुर गुरुवार की रात अपने घर से निकली थी. तीनों ने जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    मनोज सिंह पटेल/जौनपुर. यूपी के जौनपुर (Jaunpur) में शुक्रवार को तीन सगी बहनों ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी (Sucide) कर ली. हादसे की सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंच गई है. शव को कब्जे लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है. जफराबाद-सुल्तानपुर रेल प्रखण्ड के फत्तूपुर बदलापुर गांव के पास आज सुबह वाराणसी से लखनऊ की ओर जा रही जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन के सामने तीन बहनें कूद गईं. तीनों की उम्र 11 से 16 वर्ष के बीच की बताई जा रही है. चर्चा है कि आर्थिक तंगी के चलते तीनों ने खुदकुशी की है लेकिन अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. पुलिस और जीआरपी टीम मामले की छानबीन में जुटी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि 9 साल पहले इन लड़कियों के पिता की मौत हो चुकी है. जबकि मां आशा देवी दोनों आंख से अंधी है.

    घटना बदलापुर क्षेत्र फत्तूपुर गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक आशा देवी पत्नी स्व राजेन्द्र गौतम निवासिनी ग्राम अहिरौली पुलिस चौकी राजा बाजार थाना महराजगंज जौनपुर कि 5 पुत्रियां व एक पुत्र है. जिसमें बड़ी लड़की रेनु देवी की शादी हो चुकी है. ज्योति जो अपने फुफा के घर रहती है और इकलौता भाई गणेश गौतम मजदूरी का काम करता है.

    UP: कार्तिक पूर्णिमा पर हरिद्वार और प्रयागराज में श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, उमड़ा सैलाब

    बताया जा रहा है कि तीनों सगी बहनें प्रीति उम्र (18) वर्ष, आरती उम्र (16) वर्ष और काजल उम्र (14) निवासी ग्राम अहिरौली पुलिस चौकी राजापुर बाजार थाना महाराजगंज जनपद जौनपुर गुरुवार की रात अपने घर से निकली थी. तीनों ने जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

    Tags: Indian Railway news, Jaunpur news, Suicide Case, Up crime news, UP police, Yogi government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर