लाइव टीवी

भीषण सड़क हादसे में चार महिला यात्री समेत आधा दर्जन की मौत

News18 Uttarakhand
Updated: December 12, 2018, 10:10 PM IST
भीषण सड़क हादसे में चार महिला यात्री समेत आधा दर्जन की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

जानकारी के मुताबिक ट्रक-ऑटो की जोरदार भिड़ंत में यह हादसा हुआ है.

  • Share this:
यूपी के जौनपुर में ऑटो चालक की लापरवाही के चलते भीषण सड़क हादसे में चार महिला यात्री, चालक समेत आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में सात लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीन गंभीर घायलों को इलाज के लिए वाराणसी स्थित बीएचयू अस्पताल में रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक ट्रक-ऑटो की जोरदार भिड़ंत में यह हादसा हुआ है. केराकत थाना के चंदवक जाने वाले रोड के कुसरना गांव में यह भिड़ंत हुई. आनन-फानन में पहुंची पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है. हादसा इतना जोरदार था कि ऑटो से भिड़ने के बाद ऑटो को कुचलते हुए रोड किनारे मकान में जा घुसी, जिससे मौके पर चिख-पुकार मच गया.

ये भी पढ़ें: BJP प्रदेश अध्यक्ष का बयान, कहा-पार्टी राम मंदिर निर्माण के लिए संकल्पबद्ध

फिलहाल ऑटो-ट्रक में फंसे तीन शव को निकालने के लिए जेसीबी की मदद से प्रयास किया जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटो सवार सभी लोगों को ट्रक ने कुचल दिया. ऑटो चालक अचानक ब्रेक लगाकर सवारी बैठाने के लिए गाड़ी को रोका था कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया.

मरने वाले ज्यादातर केराकत चंदवक थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: हत्या कर गाड़ी लूटने वाले गिरोह का खुलासा, 5 अपराधी गिरफ्तार

हादसे के बारे में जौनपुर के एसपी दिनेश पाल सिंह ने बताया कि चंदवक-केराकत की आवागमन को रोक दिया गया है. फंसे शव को निकालने का प्रयास किया जा रहा है. घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2018, 10:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...