Home /News /uttar-pradesh /

two friends love with a girl on facebook murdered two arrested nodelsp

फेसबुपर पर लड़की से फ्रेंडशिप में दुश्मन बने दो दोस्त, कर दी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

जौनपुर में फेसबुक पर एक ही लड़की से दोस्ती में दो दोस्त दुश्मन बन गए, एक की हत्या.

जौनपुर में फेसबुक पर एक ही लड़की से दोस्ती में दो दोस्त दुश्मन बन गए, एक की हत्या.

Jaunpur Crime News; जौनपुर में फेसबुक पर लड़की से हुए प्यार में दो दोस्त आपस में एक दूसरे की जान के दुश्मन बन गए. एक ने दूसरे को लड़की से बात करने से रोका. इसी के चलते उसकी हत्या कर शव फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. जौनपुर में फेसबुक पर लड़की से हुए प्यार में युवक जान का दुश्मन बन गया. इश्क के इस फेसबुकिए खेल में एक युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस हत्या के आरोप में मृतक के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी के पास से हत्या में प्रयोग किये गये ईंट, बाईक, मृतक के मोबाईल नंबर और उसका ब्लू टूथ डिवाइस पुलिस ने बरामद कर लिया है. जौनपुर की शाहगंज पुलिस को यह सफलता हत्या के चौबिस घंटे के अंदर मिली है.

जानकारी के मुताबिक शाहगंज थाना क्षेत्र मे रेलवे लाईन किनारे गढ्ढे में राज राव नामक युवक की हत्या कर शव फेंका गया था. नाराज परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा भी किया. पुलिस परिजन की तहरीर पर अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की गई. पुलिस चौबिस घंटे में ही कातिलों तक पहुंच गई. पुलिस ने इस घटना में उसके ही दोस्त अभिषेक शर्मा समेत एक अन्य को आला ए कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया.

एसपी सिटी संजय कुमार ने मीडिया के सामने हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि गिरफ्तार किये गये मृतक के दोस्त अभिषेक ने जुर्म स्वीकारा है. उसने बताया कि अंबाला की रहने वाली एक महिला मित्र से मृतक का अफेयर चल रहा था. उससे उनकी फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी. उसी महिला मित्र से अभियुक्त अभिषेक का शर्मा का भी प्रेम चल रहा था. दोनों दोस्तों का एक ही लड़की से अफेयर होने पर दोनों में तकरार शुरू हो गई.

मृतक राज राव ने अभिषेक को बताया कि रिश्ते में वह हमारी बहन लगती है, इसलिए वह उस महिला से बात नहीं करे. बाद में कुछ दिन के लिए लड़की आरोपी के साथ हो गई थी. यह बात जब राज राव को पता चली तो दोनों में झगड़ा शुरू हो गया. वह रिश्तेदारी में शादी समारोह में शिरकत करने के लिए आये थे. वहीं पर शराब के नशे में धुत होकर झगड़ा करते हुए रेलवे लाईन किनारे बाईक से जा पहुंचे. वही पर ईंट से मारकर युवक की हत्या कर दी गई.

मृतक का मोबाईल फोन, और ईंट समेत जिस बाईक से दोनों गये थे उस बाईक को पुलिस ने बरामद करते हुए दो लोगों को जेल भेज दिया. हत्या का केस खोलने वाली पुलिस टीम की एसएसपी अजय साहनी ने प्रशंसा की है.

Tags: Jaunpur news, Up news today

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर