Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज, बोले- 2022 चुनाव के दूल्हे को बीजेपी ने खड़ा किया है किनारे

UP Chunav: अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज, बोले- 2022 चुनाव के दूल्हे को बीजेपी ने खड़ा किया है किनारे

जौनपुर में बीजेपी पर बरसे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

जौनपुर में बीजेपी पर बरसे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav in Jaunpur: अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव के दूल्हे को बीजेपी ने किनारे खड़ा किया है. बीजेपी के सांसद और विधायक गांव में नहीं जा पा रहे. इनके सांसद अब कुटे जा रहे हैं. अगर प्रदेश की जनता चाहेगी तो 400 सीटों पर बीजेपी को हरा देगी. बजट बह गया फिर भी नदियां साफ नहीं हुई. इसलिए सीएम योगी गंगा नदी में नहीं डुबकी लगाए. हमारे सभी सहयोगी दल बीजेपी का दरवाजा बंद कर अंदर से सीटकनी लगा दिए हैं. दूसरे के काम को अपना काम बताने वाली बीजेपी सरकार है.

अधिक पढ़ें ...

    जौनपुर. यूपी के जौनपुर (Jaunpur) में समाजवादी पार्टी (Samajwadu Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने विजय रथ यात्रा निकालने से पहले प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी (BJP) पर जमकर हमला करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरीके से फेल हो चुकी है. दोनों इंजन आपस में टकरा गए हैं और अब जनता की निगाहें समाजवादी पार्टी की ओर टिकी हुई हैं. सपा गठबंधन प्रदेश की 400 सीटों पर कब्जा करने जा रही है. यूपी में  कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल है तो वहीं बेटियों की इज्जत, आबरू भी प्रदेश में सुरक्षित नहीं है. किसानों के आंदोलन ने इस सरकार को झुकने पर मजबूर कर दिया. जिस तरह से केंद्र की बीजेपी सरकार ने तीनों काले कानून वापस लिए उसने इस बात को साबित कर दिया है कि अब बीजेपी के दिन खत्म होने वाले हैं.

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के भव्य उद्घाटन के मौके पर दिए गए उस बयान पर कहा कि हमने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपने को साकार किया. अखिलेश यादव बोले कि गांधी के हत्यारे का समर्थन करने वाली पार्टी अब हमें राष्ट्रपिता के सपने पूरा करने की बात कह रही है, बयान देकर लोगों को भ्रमित कर  रही है. सभी लोग जानते हैं कि गांधी की विचारधारा से बीजेपी का कोई भी लेना देना नहीं है. अखिलेश यादव ने कहा कि जिस तरह से छोटे-छोटे दलों ने गठबंधन कर सपा का साथ दिया है उससे यह बात साबित हो गई है कि एक बार फिर 2022 में सपा की सरकार बनने जा रही है.

    कुटे जा रहे बीजेपी सांसद और विधायक
    अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव के दूल्हे को बीजेपी ने किनारे खड़ा किया है. बीजेपी के सांसद और विधायक गांव में नहीं जा पा रहे. इनके सांसद अब कुटे जा रहे हैं. अगर प्रदेश की जनता चाहेगी तो 400 सीटों पर बीजेपी को हरा देगी. बजट बह गया फिर भी नदियां साफ नहीं हुई. इसलिए सीएम योगी गंगा नदी में नहीं डुबकी लगाए. हमारे सभी सहयोगी दल बीजेपी का दरवाजा बंद कर अंदर से सीटकनी लगा दिए हैं. दूसरे के काम को अपना काम बताने वाली बीजेपी सरकार है.

    (रिपोर्ट: मनोज सिंह पटेल)

    Tags: Akhilesh yadav, Jaunpur news, Samajwadi party

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर