अपना शहर चुनें

States

UP PCC चीफ लल्लू बोले-भाजपा का समय पूरा, योगी के पास न गंभीरता, न कोई प्लान

जौनपुर के संगठन विस्तार कार्यक्रम में पहंचे अजय कुमार लल्लू (File photo)
जौनपुर के संगठन विस्तार कार्यक्रम में पहंचे अजय कुमार लल्लू (File photo)

पीसीसी चीफ अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि यूपी की 3 इंजनों वाली योगी सरकार फेल हो गई है. अब चौथा इंजन गुजरात मॊडल आया है. भाजपा सरकार किसानों के साथ धोखा कर रही है.

  • Share this:
जौनपुर. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के (UP Congress committee) अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने मंगलवार को राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का समय पूरा हो गया है. योगी आदित्यनाथ ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिनके पास न तो कोई गंभीरता है, न कोई प्लान. ये सरकार पूरी तरह से फेल सरकार है.

लल्लू जौनपुर में संगठन विस्तार कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. पूर्व आईएएस अरविंद शर्मा के भाजपा में शामिल होने और उनके उप मुख्यमंत्री बनाये जाने की चर्चाओं पर उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी का 3 इंजन वाला ऑटो इंजन फेल हो चुका है तो चौथा इंजन गुजरात मॉडल आया है.





बीजेपी किसानों के साथ विश्वासघात कर रही
किसान आंदोलन पर बोलते हुए यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी की सरकार किसानों के साथ विश्वासघात कर रही है. आंदोलन में अब तक 120 से ज्यादा किसान शहीद हो चुके हैं. लल्लू ने कहा कि मैं सरकार के किसी भी मंत्री को आंदोलन स्थल पर बुलाना चाहूंगा और यह भी निवेदन करूंगा कि इस कड़कड़ाती ठंड में किसानों के साथ सो कर देखें. उन्होंने कहा कि अगर किसानों का साथ देना बरगलाना है तो हां, हम बरगला रहे हैं.

यूपी में बेरोजगारी दर बढ़ी
राम मंदिर निर्माण के लिए संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों द्वारा चंदा दिए जाने पर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि यह सरकार रोजगार दे नही पाई है. उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी दर पिछले एक साल में दोगुने से अधिक बढ़ी है, वहीं प्रदेश ही नहीं, देश में 45 सालों के बेरोजगारी दर का रिकॉर्ड टूटा है. पार्टी के संगठन विस्तार कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता जौनपुर के पूर्व विधायक रहे नदीम जावेद समेत कई स्थानीय नेता मौजूद थे. कार्यकर्ताओ ने कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू का जोरदार स्वागत किया. (रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज