Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: बूथ मैनेजमेंट के गुर सिखाने कल जौनपुर पहुंचेंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

UP Election 2022: बूथ मैनेजमेंट के गुर सिखाने कल जौनपुर पहुंचेंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

सभास्थल की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते पुलिस के आला अधिकारी.

सभास्थल की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते पुलिस के आला अधिकारी.

UP Election 2022: भाजपा (BJP) काशी क्षेत्र (Kashi Area) के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव (Mahesh Chand Shrivastav) ने बताया कि बूथों को मजबूत करने के लिए भाजपा ने प्रदेश के सभी 6 क्षेत्रों में बूथ सम्मेलन का आयोजन किया है. 27 नवम्बर (27th November) को जौनपुर (Jaunpur) के टीडी कॉलेज (T D College) में भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Sigh) संबोधित करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. विधानसभा चुनाव में बूथों की कमान संभालने वाले बूथ अध्यक्षों को चुनावी कौशल सिखाने के लिए अब तैयारियां तेज हो गई हैं. इसके लिए भाजपा के आला नेता मैदान में उतर गए हैं. पार्टी के रणनीतिकारों का मानना है कि बूथ प्रबंधन जितना अच्छा होगा उतना बढ़िया प्रदर्शन भी होगा. भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि बूथों को मजबूत करने के लिए भाजपा ने प्रदेश के सभी 6 क्षेत्रों में बूथ सम्मेलन का आयोजन किया है. पार्टी के शिखर से अंतिम छोर तक सीधा संवाद स्थापित करने के लिए यह सम्मेलन शुरू हो रहा है. इन सम्मेलनों में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भाग लेंगे।

सम्मेलन की तैयारियों को लेकर पांच दिनों से जौनपुर में क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव प्रवास कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि काशी क्षेत्र के 16 जिलों के बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन आगामी 27 नवम्बर को जौनपुर के टीडी कॉलेज में आयोजित होगा. इस सम्मेलन को भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संबोधित करेंगे. कार्यक्रम स्थल पर रक्षा मंत्री की सुरक्षा व्यवस्था प्रोटोकॉल के मुताबिक की जा रही है. सम्मेलन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. सम्मेलन में काशी क्षेत्र के सभी 29500 बूथों के बूथ अध्यक्ष भाग लेंगे. क्षेत्र अध्यक्ष ने बताया कि काशी क्षेत्र के सभी 16 जिलों के बूथ अध्यक्षों को 27 नवम्बर को पूर्वान्ह 11 बजे तक सम्मेलन स्थल पर पहुंच जाएंगे.

न्यूज 18 से जौनपुर बीजेपी मीडिया प्रभारी ने बताया कि सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, डॉ महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश के सहप्रभारी सुनील ओझा, सांसद व प्रदेश की चुनाव सहप्रभारी सरोज पांडेय, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल आदि मुख्य रूप से भाग लेंगे. कार्यक्रम से पूर्व वाराणसी आईजी एसके भगत, डीएम, एसपी समेत प्रशासनिक अफसरों ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया.

Tags: Amit shah, CM Yogi, Defense Minister Rajnath Singh, Kashi, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर