ट्रेन की चपेट में आए युवक के कटे दोनों पैर, मदद करने के बजाय लोग बनाते रहे वीडियो

एक युवक के ट्रेन की चपेट में आने से दोनों पैर कट गए. युवक रेलवे ट्रैक पर पड़ा तड़पता रहा. वहां मौजूद लोग उसकी मदद करने की बजाय उसका वीडियो बनाने में लगे रहे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 8:58 PM IST
ट्रेन की चपेट में आए युवक के कटे दोनों पैर, मदद करने के बजाय लोग बनाते रहे वीडियो
सांकेतिक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 8:58 PM IST
उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक के ट्रेन की चपेट में आने से दोनों पैर कट गए. युवक रेलवे ट्रैक पर पड़ा तड़पता रहा. वहां मौजूद लोग उसकी मदद करने की बजाय उसका वीडियो बनाने में लगे रहे. जिससे युवक की तड़प-तड़प कर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

दरअसल मामला जिले के खेतासराय थाना के अंतर्गत आने वाले अरजनपुर गांव का है. जहां रेलवे लाइन पार कर रहे 35 वर्षीय युवक के दोनों पैर ट्रेन की चपेट मे आने से कट गए. घटना के बाद युवक ट्रैक के किनारे काफी देर तक तड़पता रहा. लेकिन मौके पर पहुंचे लोग मदद करने के बजाय उसका वीडियो बनाते रहे. सही समय पर इलाज नहीं मिलने पर युवक की तड़पकर मौके पर ही मौत हो गई.

पार कर रहा था रेलवे लाइन
जानकारी के मुताबिक, घटना 3 जुलाई की दोपहरबाद की है. मृत युवक गांव की पगडंडी से शार्ट-कट में रेलवे लाइन पार कर रहा था. तभी वह अचानक ट्रैक पर गोदान एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में गया और उसके दोनों पैर कट गए. घायल युवक इलाज के अभाव मे मौके पर पड़ा तड़पता रहा. सही समय पर इलाज नहीं मिलने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया. (रिपोर्ट-मनोज पटेल)

ये भी पढ़ें-

मर्जी के खिलाफ की शादी तो अपनी ही बेटी का करवाया अपहरण

ऑनलाइन कैब बुक करा के करते थे लूटपाट, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जौनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 8:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...