Home /News /uttar-pradesh /

UP Block Pramukh Chunav: जौनपुर में लॉटरी से हुई बीजेपी प्रत्याशी की जीत, जानिए वजह

UP Block Pramukh Chunav: जौनपुर में लॉटरी से हुई बीजेपी प्रत्याशी की जीत, जानिए वजह

बीजेपी प्रत्याशी मांडवी सिंह को मिला जीत का प्रमाण पत्र

बीजेपी प्रत्याशी मांडवी सिंह को मिला जीत का प्रमाण पत्र

Jaunpur Block Pramukh Election: महाराजगंज ब्लॉक सीट की नई नवेली प्रमुख मांडवी सिंह को जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने जीत का प्रमाण पत्र दिया. बता दें कि यह जनपद जौनपुर का एकलौता ब्लॉक है जहां लॉटरी से परिणाम घोषित किया गया.

    जौनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ब्लॉक प्रमुख चुनाव (Bock Pramukh Chunav) में यूं तो हिंसा-उपद्रव से लेकर एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिली, लेकिन जनपद जौनपुर (Jaunpur) के महराजगंज ब्लॉक सीट पर बीजेपी (BJP) की प्रत्याशी मांडवी सिंह की खासा सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल मांडवी सिंह ने लॉटरी सिस्टम से ऐतिहासिक जीत दर्ज की. उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को हराकर बीजेपी का कमल खिलाया है. दरअसल, सपा और बीजेपी को एक समान मत मिलने के बाद लॉटरी के माध्यम से फैसला किया गया.

    महाराजगंज ब्लॉक सीट की नई नवेली प्रमुख मांडवी सिंह को जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने जीत का प्रमाण पत्र दिया. बता दें कि यह जनपद जौनपुर का एकलौता ब्लॉक है जहां लॉटरी से परिणाम घोषित किया गया. दरअसल, बीजेपी और सपा को एक समान मत यानी 41-41 वोट मिले थे. जिसके बाद प्रशासन ने लॉटरी निकाल कर बीजेपी की प्रत्याशी मांडवी सिंह को निर्वाचित घोषित किया.

    विकास को बताई प्राथमिकता
    न्यूज़ 18 से बात करते हुए महाराजगंज ब्लॉक प्रमुख मांडवी सिंह ने बताया कि क्षेत्र का चौमुखी विकास, मोदी सरकार के सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर महाराजगंज विकासखंड की सड़क बिजली, पानी समेत अन्य बुनियादी सुविधाओं को ध्यान में रखकर विकास किया जाएगा. जिससे क्षेत्र की जनता में खुशी का माहौल व्याप्त रहे. जिले के महाराजगंज ब्लॉक सीट की ब्लाक प्रमुख बनी मांडवी सिंह के पति बता रहे हैं कि ब्लॉक प्रमुख चुनाव में जनता के सहयोग के साथ-साथ धनबल का भी प्रयोग भारी जोरों शोरों से किया जाता है, लिहाजा उन्हें यह जीत बीजेपी की कार्यकर्ताओं और क्षेत्र पंचायत सदस्यों के सहयोग से मिली है.

    (रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)

    Tags: Block Panchayat, Jaunpur news, UP news, Up news in hindi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर