• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, हिन्दू युवा वाहिनी ने दी तहरीर

सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, हिन्दू युवा वाहिनी ने दी तहरीर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित भाषा के प्रयोग पर आक्रोशित हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने थाने में दी तहरीर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित भाषा के प्रयोग पर आक्रोशित हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने थाने में दी तहरीर

Jaunpur News: हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने बदलापुर थाने में पुलिस को तहरीर देकर जल्द कार्यवाई किये जाने की मांग की है. हिन्दू युवा वाहिनी संगठन के लोगों ने पुलिस को चेतावनी दिया कि अगर इस पर 12 घंटे के भीतर कार्यवाई नहीं की गई तो संगठन के लोग आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे.

  • Share this:

    रिपोर्ट-मनोज सिंह पटेल

    जौनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी किये जाने से आक्रोशित हिन्दू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) के कार्यकर्ताओं ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के  खिलाफ कार्यवाई किये जाने की मांग की है. हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने बदलापुर थाने में पुलिस को तहरीर देकर जल्द कार्यवाई किये जाने की मांग की है. हिन्दू युवा वाहिनी संगठन के लोगों ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर इस पर 12 घंटे के भीतर कार्यवाई नहीं की गई तो संगठन के लोग आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे.

    बदलापुर में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी किये जाने को लेकर हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं में खासा आक्रोश है. सोमवार को हिंदू युवा वाहिनी के एक दर्जन से अधिक  आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने प्रभारी निरीक्षक को तहरीर सौंप कर आरोपी पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की.

    मुस्ताक जोगी पर लगा है आरोप
    हिंदू युवा वाहिनी के रामकृष्ण सिंह के नेतृत्व में  कार्यकर्ताओं ने  प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र से मिलकर आरोप लगाया कि रॉकी बादशाह नाम से फेसबुक पर आईडी चला कर वार्ड नंबर 13 पुरानी बाजार निवासी मुस्ताक जोगी  पुत्र पप्पू जोगी ने  मुख्यमंत्री एवं हिंदू युवा वाहिनी के संरक्षक योगी आदित्यनाथ पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है. जिसको लेकर हिंदू युवा वाहिनी सहित अन्य लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है. हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस से प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज