होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /देश को गाली देते हुए सोशल मीडिया पर Video किया पोस्ट, गिरफ्तार हुआ तो बोला- हिंदुस्तान जिंदाबाद

देश को गाली देते हुए सोशल मीडिया पर Video किया पोस्ट, गिरफ्तार हुआ तो बोला- हिंदुस्तान जिंदाबाद

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए देश को अपशब्द कहने वाले मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए देश को अपशब्द कहने वाले मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर लिया.

UP News: जौनपुर में एक मुस्लिम युवक ने भारत को अपशब्द कहते हुए वीडियो बनाया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया ...अधिक पढ़ें

जौनपुर. जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां पर एक युवक ने पहले अपने ही देश को अपशब्द कहते हुए वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया और युवक पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी के अनुसार मामला जौनपुर के मछलीशहर का है. यहां पर नसीम नामक एक युवक ने देश पर अभद्र टिप्पणियां करते हुए वीडियो बनाया. पुलिस ने युवक पर कई धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया है. मामले में पुलिस युवक से अब पूछताछ भी कर रही है. वहीं पुलिस के गिरफ्तार करने के साथ ही युवक ने अपनी गलती पर माफी मांगी, जिसका वीडियो भी अब वायरल हो रहा है.

अब कह रहा हिंदुस्तान जिंदाबाद
पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद युवक को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने सार्वजनिक तौर पर वीडियो के जरिए ही माफी भी मांगी है. युवक ने कहा कि वो भारत में ही रहता है और यहां का नमक खाता है. उससे गलती हो गई है और इसके लिए वो सभी देशवासियों से माफी मांगता है. इसके साथ ही युवक ने हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा भी लगाया.

" isDesktop="true" id="3821421" >

मामले में पुलिस सख्त
युवक का वीडियो सामने आने के साथ ही पुलिस ने सख्त कार्रवाई की. जौनपुर के एसपी सिटी डॉ. संजय कुमार ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही विधिक कार्रवाई की जा रही है और इसके लिए कोर्ट में भी मामला पेश किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि मुस्लिम युवक ने वीडियो में भारत को अपशब्द कहने के साथ ही इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था जो वायरल हो गया. मामला पुलिस की नजर में आते ही कार्रवाई को अंजाम दिया गया और आरोपी के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है, साथ ही ऐसा वीडियो पोस्ट करने के पीछे उसकी क्या मंशा थी इसका भी पता लगाया जा रहा है.

Tags: India, Jaunpur news, Muslim, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें