होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /यूपी में दर्दनाक हादसा: ट्रक से टकराने के बाद खाई में पलटी कार, 3 लोगों की मौत से मचा कोहराम

यूपी में दर्दनाक हादसा: ट्रक से टकराने के बाद खाई में पलटी कार, 3 लोगों की मौत से मचा कोहराम

यूपी में दर्दनाक हादसा: ट्रक से टकराने के बाद खाई में पलटी कार, तीन लोगों की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी में दर्दनाक हादसा: ट्रक से टकराने के बाद खाई में पलटी कार, तीन लोगों की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के जौनपुर में मंगलवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां तीन लोगों की मौत हो गई. जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर ...अधिक पढ़ें

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसके बाद चारों ओर चीख-पुकार मच गई. जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र में एक बेकाबू कार के ट्रक से टकराकर खाई में पलट जाने से उस पर सवार तीन लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गए. बताया जा रहा है कि यह गाड़ी बारात में आई थी.

पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बुधवार को बताया कि जौनपुर निवासी 29 वर्षीय सकलैन अपने चार दोस्तों के साथ कार से मंगलवार की शाम मुंगराबादशाहपुर के गोरियाडीह गांव में अपने मौसेरे भाई की बारात में आया था. शादी संपन्न होने बाद वह देर रात अपने दोस्तों को लेकर घर लौट रहा था. रास्ते में चालक से विवाद हो जाने पर वे उसे (चालक को) कार से उतारकर खुद वाहन चलाकर ला रहे थे.

अजय साहनी ने बताया कि वह जब सतहरिया क्षेत्र के पास पहुंचे तभी कार अचानक अनियंत्रित होकर सामने ट्रक से टकराते हुए खाई में पलट गई. इस हादसे में सकलैन और 23 वर्षीय सर्वजीत उर्फ राजा की मौके पर मौत हो गई. घटना में गम्भीर रूप से घायल 25 वर्षीय आयुष श्रीवास्तव ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

साहनी ने बताया कि इस घटना में कमलेश रावत और रीनू घायल हो गए. दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जौनपुर अस्पताल में भेज दिया है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में शोक की लहर है.

Tags: Jaunpur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें