जौनपुर: मुन्ना बजरंगी के नाम पर रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को STF ने दबोचा

एसपी सिटी के मुताबिक बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा मोबाइल फोन से धमकी देकर डॉक्टर से दो करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की थी.

Manoj Kumar
Updated: June 5, 2018, 3:42 PM IST
जौनपुर: मुन्ना बजरंगी के नाम पर रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को STF ने दबोचा
मुन्ना बजरंगी गैंग के बदमाशों की फोटो.
Manoj Kumar
Manoj Kumar
Updated: June 5, 2018, 3:42 PM IST
यूपी के जौनपुर में यूपी एसटीएफ की टीम ने मंगलवार को मुन्ना बजरंगी गैंग के दो बदमाशों को डॉक्टर रजनीश श्रीवास्तव से दो करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से 9.9 लाख रुपये, बिना नंबर की एक बाइक और दो मोबाइल फोन बरामद किया है. एसपी सिटी अनिल कुमार ने बताया कि गिरफ्त में आए बदमाश जौनपुर के रामपुर थानांतर्गत दामोदरा निवासी सुभ्राशु सिंह उर्फ शिब्बू और प्रशात सिंह उर्फ बीपी है.

एसपी सिटी के मुताबिक बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा मोबाइल फोन से धमकी देकर डॉक्टर से दो करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की थी. धमकी से डरकर डॉक्टर ने 28 मई को मड़ियाहूं मार्ग पर 15,00,000 रुपये बदमाशों को दिए थे. बदमाश बाकी की रकम के लिए बराबर दबाव बना रहे थे. इसी बीच धमकियों से आजिज आकर डॉक्टर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

इस बाबत जौनपुर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी थी. मामला सामने आते ही एसटीएफ को खुलासा करने के लिए लगाया गया. इस दौरान मुखबिर से मिली सूचना के बाद सोमवार देर रात बदमाश मड़ियाहूं- जौनपुर मार्ग पर स्थित चौरा माई मंदिर के निकट रंगदारी की बाकी रकम वसूलने आए थे.  जानकारी के बाद एसटीएफ की टीम ने फिरौती के 9.9 लाख रुपये के साथ दोनों को दबोच लिया. फिलहाल पुलिस की टीम दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर