Home /News /uttar-pradesh /

जौनपुर : UPTET परीक्षा में महिला समेत तीन मुन्ना भाई गिरफ्तार, बिहार से जुड़े हैं तार

जौनपुर : UPTET परीक्षा में महिला समेत तीन मुन्ना भाई गिरफ्तार, बिहार से जुड़े हैं तार

UPTET 2021: जौनपुर पुलिस ने सॉल्वर गैंग के जिन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वे सभी बिहार प्रांत के बताए जा रहे हैं.  (प्रतीकात्मक)

UPTET 2021: जौनपुर पुलिस ने सॉल्वर गैंग के जिन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वे सभी बिहार प्रांत के बताए जा रहे हैं. (प्रतीकात्मक)

UPTET 2021 News: जौनपुर जिले के जलालपुर के बयालसी कॉलेज से महिला साल्वर अन्नू कुमारी, जफराबाद के निरंजन कॉलेज से राजीव यादव, सराय ख्वाजा थाना इलाके के सहदेव स्कूल से अर्नव सिंह बिहार निवासी परीक्षा केंद्रों से महिला समेत तीन साल्वर गैंग को पकड़ा गया है. ये तीनों आरोपी बिहार प्रांत के बताए जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

जौनपुर. एसटीएफ और जौनपुर पुलिस ने यूपी टेट (UPTET 2021) परीक्षा की सुचिता को तार तार होने से बचा लिया. दो टीमों ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर साल्वर गैंग के तीन सदस्यों को जिले के अलग-अलग परीक्षा सेंटर्स से गिरफ्तार किया है. पुलिस इस गैंग के मास्टरमाइंड तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस गैंग के तार बिहार तक जुड़े हैं.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (UP TET 2021) निरस्त होने के बाद प्रदेश के 75 जिलों में रविवार को दूसरी बार परीक्षा का आयोजन किया गया. यहां जौनपुर जिले के 68 केंद्रों पर भी दो पालियों में कुल 69000 अभ्यर्थियों ने टीईटी की परीक्षा दी.

वहीं इस परीक्षा की सुचिता तार-तार करने के लिए शिक्षा माफियाओं ने भी तैयारी कर रखी था, लेकिन एसटीएफ व जनपद की पुलिस की सक्रियता से तीन सॉल्वरों को परीक्षा केंदों से गिरफ्तार कर लिया. जौनपुर जिले के जलालपुर के बयालसी कॉलेज से महिला साल्वर अन्नू कुमारी, जफराबाद के निरंजन कॉलेज से राजीव यादव, सराय ख्वाजा थाना इलाके के सहदेव स्कूल से अर्नव सिंह बिहार निवासी परीक्षा केंद्रों से महिला समेत तीन साल्वर गैंग को पकड़ा गया है.

ये तीनों आरोपी बिहार प्रांत के बताए जा रहे हैं. एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस की सक्रियता से तीनों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की विधिक कार्यवाही में जुट गई है.

Tags: Jaunpur news, Teacher Eligibility Test, UPTET Exam

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर