liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: जौनपुर पुलिस ने एनकाउंटर में दो बदमाशों को किया ढेर, गनर की हत्या में थे शामिल

UP News Live Updates: जौनपुर पुलिस ने एनकाउंटर में दो बदमाशों को किया ढेर, गनर की हत्या में थे शामिल

Uttar Pradesh News Live, August 10, 2021: मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के हाईवे रोड पर घेराबंदी की थी. जिसके बाद दोनों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश ढेर हो गए. मारे गए बदमाशों की शिनाख्त अभिषेक और नितिन के रूप में हुई है.

  • News18Hindi
  • | August 10, 2021, 08:40 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    9:56 (IST)

    लखनऊ: आगामी चुनाव में टिकैत फैक्टर से मुकाबले के लिए बीजेपी का बड़ा प्लान. 22 से 25 अगस्त के बीच राजधानी लखनऊ में बीजेपी की तरफ से किसान पंचायत करने का बड़ा ऐलान. इसके पहले 16 से 23 अगस्त तक बीजेपी किसान मोर्चा गन्ना बाहुल्य विधानसभा क्षेत्रों में करेगा किसान संवाद. किसान पंचायत आयोजित करने की जिम्मेदारी भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह को दी गयी. किसान पंचायत कर बीजेपी बतायेगी सरकार की तरफ से किसानों के लिए किये गये काम काज. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीजेपी करेंगी किसान चौपाल.

    9:53 (IST)

    अयोध्या: भारी बारिश में मिट्टी की दीवार गिरने से बुजुर्ग की मौत. 3 लोगों ने भाग कर बचाई जान. थाना तारुन के दादूपुर गांव का मामला.

    9:53 (IST)

    प्रतापगढ़: फ़ोन कॉल पर भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता को मिली धमकी. अज्ञात व्यक्ति ने सांसद से फोन कर मांगी 5 करोड़ की फिरौती. फिरौती नही देने पर बम से उड़ाने की दी धमकी. दिल्ली के नार्थ एवेन्यू इलाके में सांसद ने दर्ज कराई शिकायत. पहले भी दो बार सांसद संगम लाल को फ़ोन के जरिये मिल चुकी है धमकी. प्रतापगढ़ से भाजपा सांसद है संगम लाल गुप्ता.

    8:45 (IST)

    गाजियाबाद: मंदिर के बाहर सो रहे साधु पर अज्ञात हमलावर ने चाकू से किया हमला. डासना मंदिर में बिहार से आये साधु ठहरे थे. अल सुबह अज्ञात हमलावर ने चाकू से किया हमला. साधु को अस्पताल में कराया गया भर्ती. पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी. थाना मसूरी क्षेत्र के डासना मंदिर की घटना.

    8:45 (IST)

    कुशीनगर: कोरोना जांच रिपोर्ट छिपाने के मामले में बड़ी कार्यवाही. मुख्य चिकित्साधीक्षक डा एसके वर्मा पर मुकदमा दर्ज. सीएचसी पर तैनात 3 स्वास्थ्यकर्मियों पर दर्ज हुआ मुकदमा. डीएम के निर्देश पर सीएमओ ने दर्ज कराया मुकदमा. तमकुहीराज और रामकोला सीएचसी के कर्मियों पर हुआ मुकदमा. आईपीसी की धारा 269,270 वा महामारी अधिनियम के तहत दर्ज हुआ केस. कोरोना पॉजिटिव मरीजों का डाटा अपलोड करने में बरत रहे थे लापरवाही. पडरौना कोतवाली में दर्ज हुआ मुकदमा.

    8:43 (IST)

    रायबरेली: झमाझम हुई बारिश से सड़कों पर हुये जलभराव को लेकर पूर्व महिला जिलाध्यक्ष बीजेपी अनीता श्रीवास्तव ने खोली विकास की पोल. कल देर शाम हुई बारिश से जलभराव का वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल. सदर विधायक अदिति सिंह व नगर पालिका अध्यक्ष पूर्णिमा श्रीवास्तव पर लगाये गंभीर आरोप. शहर के इंदिरा नगर में जलभराव से लोग है परेशान.

    8:43 (IST)

    बलरामपुरः बाइक और स्कार्पियो गाड़ी में भीषण टक्कर. बाइक सवार दो युवकों की मौत. एक युवक की हालत गंभीर. घायल युवक अस्पताल में भर्ती. सोमवार देर रात हुआ सड़क हादसा. तुलसीपुर थानाक्षेत्र के बेली नैकिनिया गांव के पास हुआ हादसा.

    जौनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) में मंगलवार सुबह हुई मुठभेड़ (Police Encounter) में दो बदमाशों को पुलिस ने मार गिराया. मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी घायल हुआ है जबकि एक सब इंस्पेक्टर के बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी. दोनों ही बदमाशों ने सोमवार को बक्शा में कैश बैंक के गनर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. तभी से दोनों फरार चल रहे थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के हाईवे रोड पर घेराबंदी की थी. जिसके बाद दोनों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश ढेर हो गए. मारे गए बदमाशों की शिनाख्त अभिषेक और नितिन के रूप में हुई है. इस मुठभेड़ को एसओजी, सिंगरामऊ, बक्शा, बदलापुर समेत कई थानों की फोर्स ने अंजाम दिया। पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के पास से ऑटोमेटिक पिस्टल, तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं. साथ ही पुलिस ने मृतक गनर के मोबाइल और खाली बैग को भी बरामदकिया.

    विज्ञापन

    विज्ञापन